समाचार प्लस
Breaking Uncategories देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IPL: Prithvi Shaw को DC में रिटेन होते देख गर्लफ्रेंड का ख़ुशी का ठिकाना न रहा, दिया ये रिएक्शन

IPL: Prithvi Shaw

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड -बिहार
टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ न सिर्फ शानदार बल्लेबाजी बल्कि अपने कथित अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. उनकी rumored गर्लफ्रेंड प्राची सिंह (Prachi Singh) भी इशारों-इशारों में इस युवा क्रिकेटर पर प्यार बरसाती हैं. मंगलवार को जब शॉ की आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें अपने बाकी 3 खिलाड़ियों के साथ रिटेन किया तो प्राची बेहद खुश नजर आईं. उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए शॉ की फोटो भी पोस्ट की है.

शॉ की कामयाबी से खुश प्राची

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को जैसे ही उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने रिटेन किया तभी उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कहे जानी वाली प्राची(Prachi Singh) ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी. प्राची ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शॉ की एक फोटो शेयर की. इसके अलावा इस हसीना ने शॉ का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वो मजे करते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर पहले भी प्राची सिंह पृथ्वी शॉ को बधाई दे चुकी हैं.

दोनों के इश्क के चर्चे

खबरों की मानें तो प्राची सिंह (Prachi Singh) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) लगातार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन पृथ्वी और प्राची की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता है. प्राची सिंह का जन्म 22 जुलाई 1995 को मुंबई में हुआ था. प्राची बेहद खूबसूरत हैं और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं.

टीवी शो में कर चुकी हैं काम

पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह ने मुंबई यूनिवर्सिटी (Mumbai University) से पढ़ाई की है. प्राची सिंह ने साल 2019 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था. प्राची सिंह ने कलर्स टीवी के शो ‘उड़ान’ में वंशिका शर्मा का अहम रोल अदा किया था. प्राची सिंह एक अच्छी एक्टर के साथ-साथ वो बेहतरीन डांसर भी हैं. प्राची सिंह (Prachi Singh) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें :World Aids Day 2021 :HIV संक्रमित भी जी सकते हैं सामान्य जिंदगी, बस इन चीजों को करें दिनचर्या में शामिल

Related posts

Gaya: ट्रेन की बोगी में आग लगी नहीं थी, लगायी गयी थी, गुनहगार ने बताया कैसे लगी आग

Pramod Kumar

Covid-19 झारखंड में कोरोना के नये मामले हुए हजारी, अब कड़े फैसले लेने की बारी

Pramod Kumar

अमृतसर में पाकिस्तान जैसी घटना, स्वर्ण मंदिर में दरबार साहब की ‘बेअदबी’ पर ‘सजा-ए-मौत’, ‘हत्याकांड’ की ‘सिर्फ निंदा’

Pramod Kumar