समाचार प्लस
Breaking खेल फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IPL 2023: फिर एक बार महेंद्र सिंह धोनी को CSK की कमान, जिता चुके हैं 4 खिताब

IPL 2023: Once again Mahendra Singh Dhoni's command of CSK, has won 4 titles

IPL 2023 MS Dhoni: भले ही महेन्द्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन आईपीए में उनका जलवा अभी भी जारी है। तभी चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2023 के लिए टीम की कमान उन्हें ही सौंपी है। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ के रविवार को इसका बाकायदा ऐलान कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स के इस फैसले से जहां धोनी के फैन्स खुश हैं वहीं माही ने भी अपने फैंस को यह कह कर और खुश कर दिया कि अभी उनमें बहुत क्रिकेट बाकी है। बता दें धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स 2010, 2011, 2018 और 2021 में आईपीएल जीत चुकी है।

धोनी 2008 में आईपीएल की शुरुआत होने के बाद से ही चेन्नई सुपरकिंग्स की कमान संभालते आ रहे हैं, हालांकि पिछले सीजन में रवीन्द्र जडेजा को टीम का नेतृत्‍व तो सौंपा गया था, लेकिन टीम के लगातार खराब प्रदर्शन के बाद यह जिम्मेदारी एक बार महेन्द्र सिंह धोनी को सौंप दी गयी थी। वैसे, टीम मैनेजमेंट से रवींद्र जडेजा इन दिनों नाराज चल रहा है। हालांकि उन्हें टीम से बाहर नहीं किया गया है, लेकिन वह चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के संपर्क में नहीं हैं।

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने घोषणा की कि, “एमएस धोनी आईपीएल के अगले साल सीएसके टीम का नेतृत्व करेंगे.” धोनी के नेतृत्‍व में चेन्‍नई चार बार खिताब अपने नाम कर चुकी है। वह रोहित की मुंबई इंडियंन के बाद दूसरी सबसे ज्‍यादा आईपीएल खिताब जीतने वाली टीम है।‘

चेन्नई सुपरकिंग्स का फिर से कप्तान बनाये जाने पर धोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी कि मुझे प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला है, यह सभी को धन्यवाद कहने जैसा होगा। मेरा आखिरी सीजन होगा या नहीं, इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

यह भी पढ़ें: एशिया कप टी20 सुपर-4: 18वें ओवर ने लिख दी भारत की हार की कहानी, मिडिल ऑर्डर का नहीं चलना पड़ा भारी

Related posts

चीन अरुणाचल प्रदेश को मानता है अपनी संपत्ति, बदल दिये हैं 15 स्थानों के नाम, भारत को मंजूर नहीं

Pramod Kumar

Pegasus मुद्दे पर विपक्ष को मिला Nitish Kumar का साथ, जांच की मांग का किया समर्थन

Manoj Singh

Cabinet Meeting: पीएम मोदी आज देंगे केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनर्स को बड़ी सौगात, मिलेगा 18 महीने से रुका डीए

Pramod Kumar