समाचार प्लस
Breaking खेल फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IPL 2022: सहवाग ने की यादव खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ, फैंस ने अखिलेश यादव की हार से जोड़कर ले लिये मजे

IPL 2022: Sehwag praised the performance of Yadav players, fans enjoyed

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

सोशल मीडिया पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे यादव खिलाड़ी चर्चा में हैं। ऐसा दरअसल, धुरंधर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के एक ट्वीट के बाद हुआ है। इस ट्वीट पर फैंस प्रतिक्रिया ही नहीं दे रहे, बल्कि मजे भी ले रहे हैं। आईपीएल के शुरुआती मैचों में यादव खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीमों को जीत दिलाई है, इसी को उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव से मिली हार से जोड़कर यूजर्स मजे ले रहे हैं।

आईपीएल में अब तक कुल चार मैच हुए हैं। अब तक हुए इन मैचों में यादव सरनेम वाले खिलाड़ियों की खूब चर्चा हो रही है। वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट कर इस चर्चा को और भी रोचक बना दिया है। फैंस आईपीएल में खेल रहे यादव प्लेयर्स के शानदार खेल को सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ‘खराब प्रदर्शन’ जोड़ रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि आईपीएल के यादव अपनी टीमों को जिता रहे हैं, जबकि यूपी का एक यादव अपनी टीम को नहीं जिता पाया।

आईपीएल मैचों में के पहले मुकाबले में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला गया था, जिसमें उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी की और प्‍लेयर ऑफ द मैच बने। दूसरा मैच मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के बीच खेला गया था इस मैच में कुलदीप यादव ने शानदार बॉलिग करते हुए 18 रन देकर 3 विकेट झटके थे। कुलदीप यादव भी प्‍लेयर ऑफ द मैच चुने गए। इसके साथ मैच में ललित यादव ने भी शानदार बल्‍लेबाजी की और टीम को जीत दिलाई।

इन खिलाड़ियों के शानदार परफॉर्मेंस पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘अभी तक तो ये यादवों की आईपीएल रही है।‘ इसके साथ सहवाग ने उमेश यादव और कुलदीप यादव की जमकर तारीफ की। सहवाग के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजर्स अखिलेश यादव हार से इसे जोड़ कर उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

आईपीएल में किस टीम में कितने यादव खिलाड़ी
  • दिल्ली कैपिटल – कुलदीप यादव, ललित यादव
  • गुजरात टाइटन्स – जयंत यादव
  • कोलकाता नाईटराइडर्स – उमेश यादव
  • मुम्बई इंडियन्स – सूर्य कुमार यादव, संजय यादव
  • लखनऊ सुपर जायंट्स – मयंक यादव
  • राजस्थान रॉयल्स – कुलदीप यादव (तेज गेंदबाज)

यह भी पढ़ें: Bandhu Tirkey से पहले झारखंड के इन विधायकों को विधायकी से धोना पड़ा था हाथ

Related posts

सीनियर भारतीय महिला हॉकी राष्ट्रीय कैंप के लिए निक्की, सलीमा समेत झारखंड की 6 खिलाड़ी चयनित

Pramod Kumar

बंगाल के फरक्का में दो करोड़ की बैंक लूट का कनेक्शन झारखंड से निकला, मुठभेड़ के बाद दबोचे गये तीन लुटेरे

Pramod Kumar

Karnataka: हिजाब मामले के बाद अब Bajrang Dal कार्यकर्ता की हत्या से बढ़ा तनाव, स्कूल-कॉलेज बंद

Sumeet Roy