समाचार प्लस
Breaking खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

IPL 2022: फिर से एक नए लुक में नजर आए MS Dhoni, बने ‘पिताजी’; IPL का नया प्रोमो हुआ रिलीज

MS Dhoni

बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग का शेड्यूल जारी कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच सीजन का पहला मैच खेला जाएगा। लीग के शुरू होने से पहले ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने नया प्रोमो लॉन्च किया है। जिसमें एम एस धोनी (MS Dhoni) पिताजी का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पहले प्रोमो में धोनी बस ड्राइवर के धांसू लुक में नजर आ रहे हैं, जोकि साउथ इंडियन जैसा है।

फैमिली के साथ आईपीएल मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं

एमएस धोनी(MS Dhoni ) वीडियो में एक फैमिली के साथ आईपीएल(IPL ) मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान टेलीफोन की रिंग बजती है और धोनी एक महिला से फोन उठाने का इशारा करते हैं, उधर से फोन करने वाला पूछता है कि पिता जी हैं, जिस पर धोनी इशारा करते हुए कहते हैं कि कह दो आउट हो गए, जिसके बाद फोन पर मौजूद महिला जोर-जोर से रोने की एक्टिंग करने लगती और कहती है कि पिता जी आउट हो गए। इसके बाद वह पूछती है कि स्ट्राइक पर कौन है, जिस पर धोनी कहते हैं कि ‘माही है। ये टाटा आईपीएल है, ये पागलपन अब नॉर्मल है।’

26 मार्च को शुरू हो जाएगा आईपीएल का सफ़र 

गत विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स की 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ंत के साथ आईपीएल 2022 का सफर शुरू हो जाएगा। आईपीएल 2022 के लीग स्टेज के सभी मुकाबलों का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है। 26 मार्च से 22 मई तक कुल 70 लीग मैच खेले जाएंगे। हालांकि अभी प्लेऑफ के चार मुकाबलों के स्थल और तारीखों की घोषणा नहीं हुई है। फाइनल मुकाबला 29 मई को होगा।

ये भी पढ़ें : Yami Gautam हॉट ड्रेस में हुईं असहज, कैमरे के सामने हाथ से छिपाया Oops Moment

 

Related posts

देवघर: पप्पू यादव की बेटी ब्यूटी ने वीडियो में लगायी गुहार, यूक्रेन से बाहर निकाले सरकार

Sumeet Roy

India vs Sri Lanka : भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया, फिर चला ‘गब्बर’ का जादू, बनाये नाबाद 86 रन

Sumeet Roy

हिजाब विवाद अभी नहीं सुनेगा सुप्रीम कोर्ट, हाईकोर्ट में ही याचिकाओं की होगी सुनवाई

Pramod Kumar