समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

वरिष्ठ पत्रकार Ravish Tiwari का निधन, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने जताया शोक

ravish tiwari

वरिष्ठ पत्रकार और इंडियन एक्सप्रेस के राष्ट्रीय ब्यूरो प्रमुख रवीश तिवारी (Ravish Tiwari) का निधन हो गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिवारी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, ‘रवीश तिवारी के लिए पत्रकारिता एक जुनून था। उन्होंने इसे आकर्षक व्यवसायों पर चुना। उनके पास रिपोर्टिंग और तीक्ष्ण कमेंट्री के लिए एक गहरी आदत थी। उनका अचानक और चौंकाने वाला निधन मीडिया में एक अलग आवाज को दबा दिया। उनके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के प्रति मेरी संवेदनाएं।’

प्रधानमंत्री ने उन्हें ‘अंतर्ज्ञानी’ और ‘विनम्र’ बताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, “नियति ने रवीश तिवारी को बहुत जल्द हमसे छीन लिया है। मीडिया जगत में एक उज्ज्वल करियर समाप्त हो गया है। उनकी रिपोर्ट पढ़ने और समय-समय पर उनके साथ हुई बातचीत मजेदार होती थी। वह व्यावहारिक और विनम्र थे। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना। ओम शांति!”

वरिष्ठ पत्रकार विकास भदौरिया ने तिवारी के निधन की खबर ट्विटर पर साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, “गंभीर पत्रकार, महान इंसान और मेरे प्रिय मित्र रवीश तिवारी का कल (शुक्रवार) रात निधन हो गया। अंतिम संस्कार सेक्टर-20, गुड़गांव में आज दोपहर 3.30 बजे किया जाएगा। ओम शांति शांति शांति।”

इसे भी पढ़ें: Reliance Jio के इस Plan ने मचाई धूम! एक दिन में बिना लिमिट के इस्तेमाल करें हाई-स्पीड डेटा

Related posts

महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने झारखंड सरकार से पूछा सवाल, राज्य में इतने सालों से क्यों है बिजली संकट?

Sumeet Roy

Corona Update: देश में कोरोना की रफ्तार तेज, 24 घंटे में 3205 नए केस दर्ज

Sumeet Roy

Tokyo Olympics : Kamalpreet Kaur ने Discus throw में जगायी Medalकी उम्मीद, Final का टिकट

Sumeet Roy