समाचार प्लस
Breaking खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

India vs Pakistan: ‘अबकी बार, भारत की हार’, ‘मुंगेरी लाल का हसीन सपना’ पाकिस्तान फिर देखा एक बार

India vs Pakistan

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) का महामुकाबला है। इस महामुकाबले से पहले पाकिस्तान भारत को हराने के लिए परेशान है। भारत को हरा पाने का पाकिस्तान में कितना दम है, यह तो 24 अक्टूबर को पता चलेगा, लेकिन पाकिस्तान के बयानवीर अभी से ‘भारत को हराने’ का जश्न मना रहे हैं। अभी तक पाकिस्तान की ओर से जो सबसे बड़ा बयान सामने आया है वह यह है- ‘पाकिस्तान की टीम को देखकर भारतीय टीम जरूर चिंता में पड़ गई होगी’। यह बयान दिया है पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर तौसीफ अहमद ने। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान की टीम को देखकर इस बार भारतीय टीम जरूर चिंता में पड़ गई होगी। पाकिस्तान की टीम भारत से ज्यादा अच्छी है। उन्होंने यह प्रतिक्रिया पाकिस्तान के न्यूज चैनल जियो न्यूज से बातचीत में दी।

‘भारत और पाकिस्तान की गेंदबाजी में बड़ा अंतर’

एक और प्रतिक्रिया दी है पूर्व खिलाड़ी सलमान बट्ट ने। सलमान बट्ट ने कहा कि भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan )की गेंदबाजी में एक बड़ा अंतर है। पाकिस्तान की टीम इस बार काफी बैलेंस्ड है और अनुभवी है और इसीलिए वह भारत को मात दे सकती है। हालांकि यह मुकाबला काफी कड़ा होने वाला है, लेकिन मेरा मानना है कि कुछ भी हो सकता है और पाकिस्तान शायद भारत को हरा सकता है। पाकिस्तान ने जब नयी टीम का ऐलान किया तो उसे देखकर भारतीय टीम जरूर चिंतित होगी।

बाबर तो भारत को पहले ही हारा हुआ मान चुके हैं

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) आते-आते इस महामुकाबले को लेकर भारत से ज्यादा प्रतिक्रियाएं पाकिस्तान से आने लगी थीं। कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी भारत को हराने का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि वह भारत को हराकर अपने अभियान की शुरुआत करेंगे।

भारत -पाकिस्तान मैच हमेशा होता है हाई प्रोफाइल

भारत और पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का इंतजार हर फैंस को बेसब्री से रहता है। इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला हमेशा हाई-वोल्टेज होता है। 24 अक्टूबर को होने वाले इस महा-मुकाबले का इंतजार भी सभी टीमों को बेसब्री से है। वर्ल्ड कप मुकाबलों में भारतीय टीम ने हर बार पाकिस्तान को हराया है। टी20 वर्ल्ड कप में अब तक पांच बार भारतीय टीम पाकिस्तान को हरा चुकी है और इस बार टीम की निगाहें जीत के सिक्सर पर होंगी।

यह भी पढ़ें: दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा विराट का मोम का पुतला, बल्ले के साथ इंडिया की जर्सी में दिखेंगे कोहली

Related posts

भारतीय वैक्सीन का दुनिया भर में डंका, कोविशील्ड और कोवैक्सीन को 96 देशों ने दी मान्यता

Pramod Kumar

Jharkhand Cabinet: : झारखंड कैबिनेट में 17 प्रस्ताव स्वीकृत, 22 जिलों में खुलेगा E-FIR थाना

Manoj Singh

बिहार शर्मसार : मुजफ्फरपुर के बाद बोधगया बालिका गृह कांड से मचा हड़कंप

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.