समाचार प्लस
Breaking Uncategories खेल फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

IND vs NZ : रांची T-20 में भारत की जीत, पंत ने लगाया विजयी छक्का, सीरीज पर भी कब्जा

India vs New Zealand (IND vs NZ) 2nd T20I HIGHLIGHTS: भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 में सात विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। रोहित शर्मा और केएल राहुल की अर्धशतकीय पारियों और हर्षल पटेल के दो विकेट की मदद से भारत ने 16 गेंदें शेष रहते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया।

भारत की शानदार जीत
भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 में सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। रोहित शर्मा और केएल राहुल की अर्धशतकीय पारियों और हर्षल पटेल के दो विकेट की मदद से भारत ने 16 गेंदें शेष रहते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया।

रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में भारत ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। न्यूजीलैंड ने इसके बाद मार्टिन गुप्टिल, डेरिल मिचेल और ग्लेन फिलिप्स की अहम पारियों के दम पर 20 ओवर में छह विकेट खोकर 153 रन बनाए। भारत की तरफ से हर्षल पटेल ने सर्वाधिक दो विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को रोहित शर्मा और केएल राहुल ने मिलकर जोरदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 117 रन की शानदार शतकीय साझेदारी की। इस दौरान राहुल (65) और रोहित (55) दोनों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किए। इसके बाद ऋषभ पंत ने जिमी नीशम के ओवर में लगातार दो छक्के मारकर मैच को भारत की झोली में डाल दिया।

Related posts

Navratri: देवताओं और मनुष्यों के सभी कार्य सिद्ध करती हैं मां सिद्धिदात्री

Pramod Kumar

शानदार प्रदर्शन कर वापस लौटे इसकु अंतर्राष्ट्रीय शोतोकान कराटे खिलाड़ियों का बैंड-बाजे के साथ जोरदार स्वागत

Pramod Kumar

ऐश्वर्या राय के गाने पर न्यूयॉर्क के टाइम स्क्वायर पर जब हुई ‘आधी रात में बरसात’ तो Social Media पर मचा धमाल

Pramod Kumar