समाचार प्लस
Breaking खेल झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IND vs SA: रांची में दूसरा वनडे कल, आज भारत और दक्षिण अफ्रीका टीमें करेंगी अभ्यास

IND vs SA: 2nd ODI tomorrow in Ranchi, today India and South Africa teams will practice

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

राजधानी रांची के जेएससीए स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच खेला जायेगा। दक्षिण अफ्रीका तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। दोनों टीमें शुक्रवार को दोपहर बाद रांची पहुंचीं। दोनों टीम होटल रेडिशन ब्लू में रुकी हुई हैं। रांची आने के बात दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मस्ती की और शहर में सैर-सपाटा किया। लेकिन आज से दोनों टीमें सीरियस हो जायेंगी। आज दोनों ही टीमें अलग-अलग सेशन में अभ्यास करेंगी।

जेएससीए स्टेडियम में अभ्यास के लिए भी पिचें तैयार की गयी हैं। अगर बारिश से व्यवधान पड़े तो उसके लिए तीन इनडोर विकेट की भी तैयारी हैं। यानी यहां लखनऊ की तरह खिलाड़ियों को परेशानी नहीं झेलनी होगी। बता दें, लखनऊ में खेले गये पहले वनडे में बारिश के कारण दोनों ही टीमें अभ्यास नहीं कर पायी थीं।

आज अभ्यास सत्र में पहले दक्षिण अफ्रीकी टीम अभ्यास करेगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी अपराह्न 1 बजे से 4 बजे तक अभ्यास करेंगे। इसके बार भारतीय टीम शाम 5.30 रात आठ बजे तक अभ्यास करेगी।

मैच को लेकर रांची और झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। मैच को लेकर गुरुवार और शुक्रवार को टिकटों की बिक्री की गई।

यह भी पढ़ें: Money Laundering Case: ईडी ने कोलकाता के व्यवसायी अमित अग्रवाल को किया गिरफ्तार

Related posts

राज्यसभा में दीपक प्रकाश ने उठाया सवाल, “NBFCs हाउस लोन पर वसूलती हैं दोगुना ब्याज”

Manoj Singh

भ्रष्टाचारियों पर डंडा: रेलवे मंत्रालय ने 19 भ्रष्ट अधिकारियों को किया बर्खास्त

Pramod Kumar

Gyanvapi: कोर्ट से हिंदू पक्ष को बड़ा झटका, ‘शिवलिंग’ की नहीं होगी कार्बन डेटिंग

Pramod Kumar