समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय खेल झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

सिर्फ 1000 में देख सकते हैं IND Vs NZ का मैच, JSCA ने जारी किया टिकट का रेट

IND Vs NZ ticket rate list by jsca

IND Vs NZ: टीम इंडिया इस समय श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत का दौरा करेगी. न्यूजीलैंड का भारत दौरा 18 जनवरी से शुरू होगा, इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस दौरे के लिए न्यूजीलैंड वनडे टीम का ऐलान पहले ही कर चुका है और अब टी20 स्क्वॉड का भी ऐलान कर दिया है. इस सीरीज में भी एक बार फिर नया कप्तान देखने को मिलेगी.

IND Vs NZ  मैच को लेकर रांची के JSCA ने टिकट का दर जारी कर दिया है जिसमें सबसे सस्ती टिकट 1000 रूपए की है वहीँ सबसे महँगी टिकट 10 हजार तक की है… बता दें की इस T 20 सीरीज का पहला मैच रांची के JSCA में 27 जनवरी को खेला जायेगा.

TICKET RATE LIST 

टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का हुआ ऐलान 

न्यूजीलैंड ने टी20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड टीम की कमान केन विलियमसन (Kane Williamson) के हाथों में नहीं होगी. उन्हें इस सीरीज में आराम दिया गया है. उनकी जगह मिशेल सेंटनर (Mitchell Santner) को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है. दोनों टीमों के बीच 27 जनवरी से टी20 सीरीज की शुरुआत होनी है.

इस तेज गेंदबाज को भी नहीं मिली जगह 

भारत दौरे पर केन विलियमसन (Kane Williamson) के अलावा दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) भी नहीं आएंगे. इन दोनों खिलाड़ियों को वनडे के साथ-साथ टी20 सीरीज से भी आराम दिया गया है. टिम साउदी (Tim Southee) हाल ही में न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम के कप्तान भी बनाए गए हैं. इन दोनों ही खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट को देखते हुए ये फैसला लिया गया है. आपको बता दें कि वनडे सीरीज के लिए टॉम लाथम (Tom Latham) को कप्तान बनाया गया है.

न्यूजीलैंड का भारत दौरा

तारीख                  मैच             जगह

18 जनवरी      पहला वनडे      हैदराबाद

21 जनवरी      दूसरा वनडे       रायपुर

24 जनवरी      तीसरा वनडे       इंदौर

27 जनवरी      पहला टी20       रांची

29 जनवरी      दूसरा टी20      लखनऊ

भारत दौरे के लिए न्‍यूजीलैंड की टी20 टीम

मिशेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर, डेवोन कॉनवे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, बेन लिस्टर, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर.

भारत दौरे के लिए न्‍यूजीलैंड की वनडे टीम

टॉम लाथम (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉन्वे, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्युसन, डग ब्रेसवेल, एडम मिल्ने, डैरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, एच शिप्ली.

इसे भी पढें: स्वर्णरेखा नदी को मिले राष्ट्रीय धरोहर का दर्जा: मंत्री Banna Gupta

Related posts

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, पिछले कई दिनों से चल रही थीं बीमार

Manoj Singh

Third Wave की ओर देश! दिल्ली और मुम्बई में Omicron की रफ्तार ने बढ़ाई देश की टेंशन, संक्रमण 1000 के करीब

Pramod Kumar

NFHS-5: Sex Ratio में बिहार-झारखंड सबसे आगे, देश में आगे बढ़ी ‘आधी आबादी’, कुल प्रजनन दर में बड़ी गिरावट

Pramod Kumar