समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

IND vs NZ: स्टेडियम में इतने दर्शक कैसे बुला सकते हैं? रांची T20 पर कोर्ट में दायर हुई याचिका

IND vs NZ: स्टेडियम में इतने दर्शक कैसे बुला सकते हैं? रांची T20 पर कोर्ट में दायर हुई याचिका

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड- बिहार

भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार को रांची में होना है। मैच से पहले इसे स्थगित करने या सिर्फ स्टेडियम की क्षमता के आधे दर्शकों के साथ ही मैच कराने की अनुमति देने की मांग के साथ झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की गई है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले टी-20 मैच के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. 18 नवंबर को दोनों टीमें रांची एयरपोर्ट पहुंच गई हैं . इसके बाद विशेष सुरक्षा में खिलाड़ियों को होटल रेडिसन ब्लू ले जाया गया. होटल में बायो-बबल व्यवस्था बहाल कर दी गई है. इस दौरान कोई भी बाहर का शख्स खिलाड़ियों के संपर्क में नहीं आ सकेगा. इस बीच शत प्रतिशत दर्शकों की क्षमता के साथ मैच आयोजित करने की अनुमति देने के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है.

झारखंड हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर

इस मुकाबले को शत प्रतिशत दर्शकों की क्षमता के साथ आयोजित करने की अनुमति देने के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है. एडवोकेट धीरज कुमार ने जनहित याचिका दायर कर मामले की जांच करने की मांग की है. उन्होंने पूछा है कि राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना एसओपी कब तक लागू है. 50 फीसदी क्षमता के साथ शादियां हो रही हैं, स्कूल भी 50 प्रतिशत छात्रों को अनुमति दे रहे हैं, धार्मिक स्थल 50 फीसदी की क्षमता के आधार पर चल रहे हैं. ऐसे में कैसे झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन को भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मैच को सौ फीसदी क्षमता के साथ आयोजित करने की अनुमति दी गई है.

गौरतलब है कि आईपीएल के 14वां सीजन की शुरूआत भारत में बायो- बबल के भीतर हुई थी, फिर भी कई खिलाड़ी संक्रमित हो गए थे. इसकी वजह से भारत में आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था और बायो बबल सिस्टम पर भी सवाल खड़े हुए थे.

ये भी पढ़ें : Sidharth Malhotra का ‘Yodha’ अवतार आया सामने, रोंगटे खड़े कर देगा एक्टर का दमदार लुक

 

Related posts

Tokyo Olympics : Germany को हराकर India ने जीता Bronze, Men Hockey में भारत के चार दशक का सूखा खत्म, बधाइयों का तांता

Sumeet Roy

‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’… , KL Rahul और Athiya Shetty ने रिश्ता किया Confirm, PHOTOS में दिखा रोमांस

Manoj Singh

राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू हुए भावुक, कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.