समाचार प्लस
Breaking खेल झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Ind-NZ T20: कल रांची आ रहीं भारत और न्यूजीलैंड की टीमें, टिकट खरीदने उमड़े फैंस, 27 जनवरी को मैच

Ind-NZ ODI: Both teams coming to Ranchi tomorrow to play T20 match, fans gathered to buy tickets, match on January 27

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

भारत न्यूजीलैंड के बीच T20 सीरीज का पहला मैच 27 जनवरी को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच के लिए दोनों टीमें 25 जनवरी को रांची आ रही हैं। उधर इस मैच को देखने के लिए जेएससीए स्टेडियम में बनाये गये काउंटर से टिकटों की बिक्री चालू है। झारखंड के क्रिकेट फैन्स टिकट खरीदने के लिए उत्साह दिखा रहे हैं। टिकटों की बिक्री आज से सुबह 9:00 बजे शुरू हुई। टिकटों की बिक्री शाम 4:30 बजे तक जारी रहेगी। टिकट अगर शेष रहे तो इसकी बिक्री 26 जनवरी तक जारी रहेगी। टिकट को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में गजब का उत्साह दिखाई दे रहा है। टिकट लेने के लिए राज्य के कई जिलों से क्रिकेट प्रेमी पहुंचे हैं। 1000 से लेकर 10000 तक के टिकट बिक रहे हैं।

25 जनवरी को पहुंच रही भारत और न्यूजीलैंड की टीमें

T20 टूर्नामेंट में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। जबकि न्यूजीलैंड टीम की कमान मिचेल सेंटनर के हाथों में है। T20 सीरीज का पहला मैच रांची में खेला जाना है जिसके लिए दोनों टीमें कल यानी 25 जनवरी को यहां पहुंच रही हैं। टीमों के ठहरने की व्यवस्था रांची के रेडिसन ब्लू में की गयी है। टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें 25 जनवरी को एक बजे रांची के बिरसा मुंडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगी। टीमों का अभ्यास सत्र 26 जनवरी को जेएससीए स्टेडियम आयोजित होगा।

यह भी पढ़ें: झारखंड की झांकी की दिखी पहली झलक, गणतंत्र दिवस पर प्रदर्शित होने वाली झांकी में दिखे बिरसा और बाबा बैद्यनाथ

Related posts

Afghanistan: काबुल के मस्जिद में बम ब्लास्ट, 20 लोगों की मौत, 50 घायल

Manoj Singh

गांधीजी की फिल्मों में नहीं थी रुचि, पर फिल्मकारों ने ली खूब रुचि, दर्शकों को भी भाये ‘गांधी’

Pramod Kumar

Driving License: अब बिना टेस्ट के ही बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस! घर बैठे हो जाएंगे ये 58 काम, सिर्फ इसकी पड़ेगी जरूरत… 

Manoj Singh