समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

रांची आ रही Rajdhani Express के कोच में महिला यात्रियों को धमकाया, बदसलूकी कर सीट पर जमाया कब्ज़ा, कहा- हम CRPF के लोग हैं 

image source : social media

नई दिल्ली से रांची आ रही राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) में महिला यात्रियों के साथ कोच B1 ट्रेन संख्या (20408) दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस में खुद को CRPF का लोग बताकर सीट को लेकर महिला यात्रियों को धमकाया गया (passenger threatend)और उनके साथ बदसलूकी भी की गई. इससे कोच B1 में काफी हंगामा हो गया. हालांकि, कोच के अन्य यात्रियों ने स्थिति को संभाला. इसके बाद मामला शांत हो गया. इस घटना के बाद अब यह सवाल उठने लगा है कि ट्रेन में यात्रियों की सुरक्षा किसके भरोसे है. इतना होने के बाद भी RPF ने कोई कार्रवाई नहीं की. इससे यात्रियों में काफी रोष है.

CRPF का लोग बताते हुए सीट पर करने लगे दावा 

बुधवार की रात नौ बजे दिल्ली-रांची राजधानी एक्सप्रेस कानपुर से चली. इसी बीच टीटी ने सीट की स्थिति देखी. इसमें थर्ड AC की 33 नंबर की बर्थ खाली थी. कुछ देर बाद कुछ लोग ग्रुप में आये और 33 नंबर सीट पर अपना दावा करने लगे. इस दौरान इन लोगों ने खुद को CRPF का लोग बताते हुए सिर्फ 33 नंबर सीट पर ही दावा नहीं किया, बल्कि लोअर बर्थ पर भी दावा करने लगा.

कोच B1 के बर्थ 33 और लोवर बर्थ को लेकर हंगामा

इसी बीच 33 नंबर की बर्थ को एक यात्री ने भी दावा पेश किया. इस पर खुद को CRPF का लोग कहने वाले लोगों ने बदसलूकी करने लगे. इस बीच कुछ महिला यात्रियों ने इनलोगों से लोवर बर्थ देने को कहा, तो ये लोग इन महिला यात्रियों को भी धमकाने लगा.

रेलवे सुरक्षा पर उठे सवाल

ट्रेन में महिला यात्रियों के साथ हुई इस घटना को लेकर महिला यात्रियों में डर समा गया है. इस घटना से लोग चिंतित दिख रहे हैं. यात्रियों की मांग है कि घटना के कारणों से शीघ्र पर्दा उठना चाहिए ताकि ट्रेन की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उठे सवाल का जवाब मिल सके, क्योंकि इस दौरान रेलवे सुरक्षा बल कहीं नजर नहीं आये. इस ट्रेन के यात्री अब रेल मंत्री से सवाल करने लगे हैं कि ऐसे में एक्सप्रेस ट्रेन में सुरक्षित यात्रा कैसे कर पाएंगे, जबकि इतना होने के बाद भी RPF ने कोई एक्शन नहीं लिया.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर Esmayeel Shroff का निधन, इन फिल्मों से मिली थी पहचान

Related posts

झारखंड-बिहार को भी डराने लगा Omicron: दोनों डोज ले चुके जयंत सिन्हा पत्नी समेत कोरोना संक्रमित

Pramod Kumar

झारखंड में सभी तरह के प्रमोशन पर हाई कोर्ट ने अगले आदेश तक लगाई रोक, जानिए पूरी Detail

Sumeet Roy

Bihar:  BJP नेता संजय जायसवाल को लगता है PK-Nitish मिलकर पका रहे हैं ‘खिचड़ी’, Video जारी कर किया हमला

Pramod Kumar