समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

नींबू की गैरमौजूदगी में लहसुन ने संभाली कमान, तस्वीर देख आ जाएगा मजा

lemon

अब तक पेट्रोल-डीजल, सीएनजी-पीएनजी, रसोई गैस सिलेंडर, खाद्य तेल, आदि की कीमतों की बात हो रही थी, लेकिन अब आपकी नजर उतारने वाले नींबू को नजर लग गई है. देश में नींबू (lemon)की कीमतें आसमान छू रही हैं. महंगा होने की वजह से यह आम लोगों की पहुंच से काफी दूर हो गया है.

मजेदार तस्वीर हुई वायरल

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर नींबू (lemon) की कीमतों को लेकर जमकर मीम्स बनाए जा रहे हैं. नींबू(lemon) की कीमतों ने भले ही इस गर्मी में लोगों का बुरा हाल कर रखा है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसके जोक्स शेयर करने में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर आपका हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा. तस्वीर में आप मिर्च के साथ लहसुन लटका देख सकते हैं.

दरअसल, नींबू (lemon)की जगह तस्वीर में लहसुन लटकाया गया है. बता दें कि बुरी नज़र को दूर रखने के लिए लोग अपनी दुकानों और मकानों में नींबू के साथ मिर्च को लटकाते हैं. माना जाता है कि इससे दुकान और मकान पर लोगों की काली नजर नहीं लगती है. हालांकि वायरल हो रही तस्वीर में नींबू काी जगह लहसुन देखकर लोग जमकर मजे ले रहे हैं.

IPS अधिकारी ने शेयर की तस्वीर

इस मजेदार तस्वीर को IPS अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘बढती मंहगाई को देखते हुए नींबू की अनुपस्थिति में लहसुन को प्रतिनियुक्ति पर लगाया गया. लहसुन ने आज कार्यभार ग्रहण किया.’ IPS अधिकारी का यह पोस्ट लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा लोग पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Kashmir Files के बाद अब बनेगी Delhi Files, Vivek Agnihotri ने किया बड़ा ऐलान

Related posts

CM हेमंत सोरेन ने 11 खिलाड़ियों को नियुक्ति पत्र सौंपा, तीन खिलाड़ियों को दिए 5-5 लाख रु.

Manoj Singh

बहानेबाजी छोड़ केंद्र के तर्ज पर पेट्रोल और डीजल से VAT घटाए हेमंत सरकार- Deepak Prakash

Sumeet Roy

अफगानिस्तान में तालिबान की वापसी से इमरान सरकार और आईएसआई के खिलाफ गुस्सा

Pramod Kumar