समाचार प्लस
Breaking अपराध पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

पटना में बेटी के सामने चर्चित मॉडल को अपराधियों ने मारी गोली, घर के पास ही दिया घटना को अंजाम

पटना में बेटी के सामने चर्चित मॉडल को अपराधियों ने मारी गोली

पटना से रंजीत विशाल की रिपोर्ट

पटना में दुर्गा पूजा के मौके पर की गई चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधियों ने एक मॉडल को गोली मार दी और फरार हो गए. बताया जाता है कि महिला नवरात्र की पूजा करके करीब 8 बजकर 15 मिनट पर अपनी 11 वर्षीय बेटी के साथ घर लौटी थी. जैसे ही अपने घर के दरवाजे पर पहुंची पहले से घात लगाए बदमाशों ने महिला को गोली मार दी.

हाल ही में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखी

मामला राजधानी पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र रामनगरी सुंदर वाटिका सेक्टर 2 की घटना है. अनीता देवी उर्फ़ मोना (32) हाल ही में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखी है. मिली जानकारी के अनुसार बीती रात मोना 11 वर्षीय बेटी के साथ नवरात्र की पूजा करने रामनगरी स्थित पंडाल में पूजा करने गई थी.  लौटने के क्रम में जब वह अपने घर के पास पहुंची तो पहले से घात लगाए बदमाशों ने गोली मार दी. पूरी घटना मोना की बेटी के सामने घटित हुई, जिसे देखकर वह घबरा गई और जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी, जिसके बाद उसने अपने पिता को बुलाया. आनन-फानन में मोना को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है. उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

“मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार” के सातवें सीजन में ले चुकी हैं भाग 

मोना रॉय के सोशल मीडिया अकाउंट से पता चला है कि इन्होंने मॉडलिंग शो के डायरेक्टर नीतीश चंद्रा के कार्यक्रम “मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार के सातवें सीजन” में हिस्सा भी लिया था. इस कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले में बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा मंत्री अलोक रंजन झा भी पहुंचे थे. कार्यक्रम में अनिता उर्फ मोना दूसरे स्थान पर रही थीं . फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ आने का दिया न्योता

Related posts

RBI Monetary Policy: पॉलिसी रेट में कोई बदलाव नहीं, 4% पर बना रहेगा रेपो रेट

Sumeet Roy

भारत आयेगा 2008 Mumbai Terror Attack का भगोड़ा राणा, बाइडेन प्रशासन ने कार्ट में लगायी अर्जी

Sumeet Roy

Cruise ship drug case: आर्यन को फिर लगा झटका, नहीं मिली बेल

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.