समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

In-Flight Misbehavior: दिल्ली से पटना आ रही इंडिगो फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी, 2 युवक गिरफ्तार

image source : social media

In-Flight Misbehavior: इंडिगो की फ्लाइट(Indigo Flight) में शराब के नशे में धुत तीन यात्रियों ने इंडिगो की फ्लाइट 6E 6383 (Indigo Flight 6E 6383) में जमकर हंगामा किया (In-Flight Misbehavior) और कैप्टन से मारपीट की और विमान में मौजूद एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी भी की.

इंडिगो की जिस फ्लाइट में यह घटना हुई है, वह दिल्ली से पटना आ रही थी. बताया जा रहा है कि दिल्ली से सवार होते ही यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया था. फ्लाइट के कर्मियों ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन उनका हंगामा बंद नहीं हुआ. जैसे ही तीनों रात करीब 10:00 बजे पटना एयरपोर्ट पर उतरे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा

एयरपोर्ट पर तैनात एसएचओ ने नशे में धुत यात्रियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा. दोनों इंडिगों की फ्लाइट संख्या 6E-6383 में सवार थे.

ये हैं आरोपी 

जानकारी के मुताबिक दिल्ली एयरपोर्ट से 3 यात्री नशे की हालत में चढ़े थे. जब विमान जा ऊंचाई पर था, तब उन्होंने एयर होस्टेस और पायलट के साथ बदसलूकी की. फ्लाइट की लैंडिंग करीब 9 बजे रात को पटना में हुई. आरोपियों को सीआईएसएफ को सौंप दिया गया, जहां से उन्हें पटना पुलिस के हवाले कर दिया गया. आरोपियों का नाम रोहित कुमार और नितिन बताया जा रहा है.

हंगामा करने वाला एक यात्री फरार

फ्लाइट में हंगामा (In-Flight Misbehavior) करने वाला एक यात्री फरार हो गया.गिरफ्तार किए गए दोनों यात्री पहले राजनेता का धौंस दिखाते रहे तो कभी अपने आप को पत्रकार साबित करने की कोशिश करने लगे, लेकिन सीआईएसएफ ने दोनों यात्रियों को धर दबोचा.

ये भी पढ़ें : Dhanbad: IIT ISM में विदेश से आया छात्र कोरोना पॉजिटिव, जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा जाएगा सैंपल

Related posts

Tejashwi’s marriage confirmed: जल्‍द शादी के बंधन में बंधेंगे लालू प्रसाद के बेटे Tejashwi Yadav, गुरुवार को होगी सगाई

Manoj Singh

Cricket Match : Railway Youth Academy ने Birsa Cricket Academy को हराया, सुधांशु ने की शानदार बल्लेबाजी

Manoj Singh

शाहरूख खान का बेटा तो ‘बड़ा खिलाड़ी’ है! डार्कनेट के जरिये काले कारोबारियों से नाता! शाह-गौरी सब जानते हैं!

Pramod Kumar