समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Bihar में ट्रेन रोक शराब पीने चला गया Loco Pilot, पीते-पीते सड़क पर लेटा; घंटेभर रुकी रही रेलगाड़ी

बिहार (Bihar)  में शराबबंदी लागू है। फिर भी लोग चोरी-छिपे शराब पीने से बाज नहीं आते हैं। हद तो तब हो गई जब एक ट्रेन का ड्राइवर भी गाड़ी को स्टेशन पर खड़ीकर शराब पीने चला गया।(loco pilot caught drunk)

उसने सैकड़ों पैसेंजर्स को परेशानी में डाल दिया और घंटेभर करीब स्टेशन पर हंगामा होता रहा। बाद में वह नशे की हालत में सड़क पर लेटा हुआ मिला तो दूसरे चालक के साथ ट्रेन को रवाना किया गया। घटना समस्तीपुर के हसनपुर रोड स्टेशन की है। जीआरपी ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 किया हंगामा

समस्तीपुर खगड़िया रेलखंड के हसनपुर रोड स्टेशन पर सोमवार को 05278 ट्रेन में सवार यात्रियों ने हंगामा किया। वजह थी ट्रेन के सहायक ड्राइवर कर्मवीर यादव का शराब प्रेम। स्टेशन पर ट्रेन के रुकते ही वह गाड़ी से उतर गया और कहीं निकल गया। कुछ देर में पता चला कि वह ट्रेन को रुकवाकर शराब पीने गया था। कर्मवीर ने इतनी शराब पी ली कि आते समय रास्ते में ही बेहोश होकर गिर गया। स्थानीय लोगों ने जब उसे उठाया तो वह बाजार मे ही हंगामा करने लगा। इससे सवारी ट्रेन करीब एक घंटे तक स्टेशन पर ही रुकी रही।

इधर देर होने पर यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। बाद में रेल पुलिस ने शराब के नशे में सहायक चालक को गिरफ्तार कर लिया। कर्मवीर यादव समस्तीपुर के जितवारपुर का रहने वाला है।

नशे की हालत में स्टेशन से बाहर सड़क पर गिरा मिला 

जानकारी के अनुसार, अप सवारी ट्रेन हसनपुर रोड स्टेशन पर 5.41 बजे पहुंच कर खड़ी हुई। उसी समय उधर से राजधानी के क्रॉसिंग का भी समय हो चुका था। जिससे सवारी ट्रेन को रोक दिया गया था। डाउन राजधानी के पास होने के बाद सवारी ट्रेन 05278 अप को जाने का सिग्नल दिया गया। लेकिन उसका सहायक चालक कर्मवीर गायब था। जिसके बाद उसकी खोज शुरू हुई। उसे नशे की हालत में स्टेशन से बाहर सड़क पर गिरा पाया गया।

बोतल में शराब बरामद

रेल पुलिस उसे उठा कर थाने ले गयी। उसके पास से शराब की एक बोतल भी मिली। रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि 375 एमएल की बोतल में आधी शराब थी। वह पहले से ही शराब पी रहा था। ट्रेन के रुकने पर और पीने के लिए ट्रेन से उतर गया था। इधर, स्टेशन मास्टर ने बताया कि यात्रियों के हंगामे के बाद दूसरे सहायक चालक ऋषिराज कुमार को ट्रेन पर भेजा गया। उसके बाद ट्रेन खुली। उन्होंने बताया कि ऋषिराज संयोग से उसी ट्रेन में सवार थे। सवारी गाड़ी करीब एक घंटा विलंब से 6.47 बजे हसनपुर रोड स्टेशन से खुली।

ये भी पढ़ें : Communal Clashes in Jodhpur: ईद से पहले झड़प के बाद जोधपुर में हालात ‘संवेदनशील’, इंटरनेट सेवा सस्पेंड

 

Related posts

Palamu : कुत्ते ने काटा तो शख्स पहुंचा हेल्थ सेंटर, एंटी रेबीज की जगह लगा दिया Corona का टीका

Manoj Singh

Air India अब नहीं करायेगी मुफ्त हवाई सफर, इनकी खूब कटती थी चांदी

Pramod Kumar

बलूचिस्तान में बम से उड़ायी मोहम्मद अली जिन्ना की प्रतिमा, बलोच रिपब्लिकन आर्मी ने ली जिम्मेदारी

Pramod Kumar