समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

बिहार में BJP कार्यकर्ताओं ने उल्टा तिरंगा लेकर निकाला मार्च, छिड़ा विवाद

बिहार में BJP कार्यकर्ताओं ने उल्टा तिरंगा लेकर निकाला मार्च, छिड़ा विवाद

गोपालगंज की एक तसवीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें भाजपा के कार्यकर्ता अगस्त क्रांति दिवस पर शहर में तिरंगा यात्रा निकाले हुए हैं. इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष अपने हाथों में उल्टा तिरंगा लेकर तिरंगा मार्च में शामिल हो गये. मार्च में नीतीश सरकार के एक मंत्री की मौजूदगी में ही ऐसा हुआ. बाद में जब तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुईं तो नेताओं को इस बारे में सफाई देते नहीं बनी.

बिहार के गोपालगंज में भाजपा द्वारा आयोजित तिरंगा मार्च का एक फोटो सोशल मीडिया में खूब शेयर हो रहा है. इस फोटो में भाजपा के जिलाध्यक्ष अपने हाथों में उल्टा तिरंगा लेकर तिरंगा मार्च में शामिल हुए हैं. इस तिरंगा मार्च की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया में शेयर की गई हैं, जिसमें भाजपा कोटे से खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी सहित कई भाजपा नेता और भाजयुमो नेता शामिल हैं. यह फोटो गोपालगंज शहर के सिनेमा रोड का है.

अगस्त क्रांति को लेकर तिरंगा मार्च का आयोजन किया गया था

भाजयुमो द्वारा सोमवार को अगस्त क्रांति को लेकर तिरंगा मार्च का आयोजन किया गया था. इस तिरंगा मार्च में भाजयुमो के कई नेता और भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह सहित भाजपा कोटे से खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी सहित कई भाजपा नेता शामिल हुए थे, लेकिन भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद सिंह ने अपने हाथों में जिस तिरंगे को लिया था, वह उल्टा था. यानी तिरंगे का हरा रंग वाला हिस्सा ऊपर था, जबकि केसरिया रंग वाला हिस्सा नीचे था.

सोशल मीडिया पर खूब फोटो शेयर कर ट्रोल कर रहे हैं लोग

इसी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब फोटो शेयर कर ट्रोल कर रहे हैं. इस मामले में जब भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भूलवश ऐसा हुआ है और अज्ञानता की वजह से किसी ने उन्हें यह तिरंगा झंडा हाथ में दे दिया जिसे वो बिना देखे तिरंगा मार्च में शामिल हो गए लेकिन उनका ध्यान तिरंगे के ऊपर नहीं गया जो उल्टा लगा हुआ था. बहरहाल तिरंगा मार्च का यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Vacancy: बिहार और झारखंड के युवाओं के लिए हुई नौकरी की बौछार, यहां जानें Form भरने की प्रक्रिया

Related posts

Judge के हत्यारे अबतक हैं गिरफ्त से दूर! रांची में एक और वकील पर हुआ हमला

Sumeet Roy

Hyderabad: 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी पर 10 लाख का इनाम, मंत्री ने कहा- करेंगे एनकाउंटर

Pramod Kumar

Fire in Mumbai:  ‘अविघ्न’ में विघ्न, 60 मंजिली इमारत में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए कूदे व्यक्ति की मौत

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.