समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Illegal Sand Mining Case: बालू खनन से अवैध संपत्ति जुटाने वाले SDPO पर गिरी गाज, एक साथ तीन ठिकानों पर Raid

Illegal Sand Mining Case

पटना से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Illegal Sand Mining Case: अवैध बालू खनन के मामले में बिहार के आर्थिक अपराध इकाई ने एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है। EOU ने औरंगाबाद सदर के तत्कालिक अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (SDPO) अनूप कुमार के ठिकानों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि औरंगाबाद में पोस्टिंग के दौरान उन्होंने बालू खनन में गैरकानूनी तरीके से अवैध संपत्ति अर्जित की थी।

आर्थिक अपराध इकाई यानी EOU ने औरंगाबाद के SDPO अनूप कुमार के खिलाफ शिकंजा कस दिया है और उनके तीन ठिकानों पर छापा मारा है। ये पूरा मामला आय से अधिक संपत्ति का है।

टीम ने पटना, गया और रांची में की एकसाथ छापेमारी 

आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने पटना, गया और रांची में एकसाथ छापेमारी की है। मिल रही जानकारी के मुताबिक बालू के अवैध खनन मामले में औरंगाबाद के निलंबित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनूप कुमार के पटना, गया और रांची के ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई छा’पेमा’री कर रही है। एसडीपीओ के खि’लाफ आय से अधिक संपत्ति मामले में प्राथमिकी दर्ज कर तलाशी ली जा रही है।

पटना के कंकड़बाग में भूतनाथ रोड स्थित आवास, गया के नूतन नगर स्थित पैतृक आवास और रांची के लवकुश अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में तलाशी ली जा रही है। टीम ने बुधवार की अहले सुबह एक साथ एसडीपीओ के सभी ठिकानों पर धावा बोल दिया।

ये भी पढ़े : Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जाने-माने पत्रकार जुगनू शारदेय के निधन पर जताया शोक

 

Related posts

T20 World Cup:  कीवियों के खिलाफ टीम इंडिया के साथ कप्तान विराट कोहली की भी अग्निपरीक्षा

Pramod Kumar

Bihar : COVID-19 vaccine की दूसरी डोज लगवाइए और घर ले जाइए टीवी, फ्रि‍ज जैसे उपहार, जानें कैसे

Manoj Singh

JAC 10th 12th Result 2021 : मैट्रिक और इंटरमीडिएट विशेष परीक्षा का रिजल्ट जारी

Manoj Singh