समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IIM-Ranchi student found dead: IIM रांची के छात्र का पंखे से लटकता मिला शव, जांच शुरू

image source : social media

IIM-Ranchi student found dead: रांची इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, रांची (IIM-Ranchi) के एक छात्र का शव हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला है। शव के दोनों हाथ बंधे हुए मिले. राजधानी के नगड़ी थाना क्षेत्र स्थित आईआईएम हॉस्टल में शिवम पांडे नाम के छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद (IIM-Ranchi student found dead) किया गया है. उसके दोनों हाथ बंधे हुए हैं. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. हत्या और आत्महत्या दोनों ही बिंदुओं पर मामले की जांच की जा रही है. हॉस्टल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल रही है.पुलिस फिलहाल हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है।

बनारस का रहने वाला था शिवम

बनारस के रहने वाले शिवम का शव उसके रूम से ही फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. शिवम पांडे हॉस्टल के कमरा नंबर 505 में अकेले ही रहता था. शव जिस हालत में शव मिला है वह संदेहास्पद है, उसके दोनों हाथ आगे की तरफ से बंधे हुए थे. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

परिजनों को संदेह 

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। संदिग्ध स्थिति में आईआईएम (IIM-Ranchi) के हॉस्टल में छात्र का शव होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं परिजनों ने शिवम की मौत पर संदेह व्यक्त करते हुए साजिश बताया है. लेकिन अब पुलिस के साथ साथ परिजनों को भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

ये भी पढ़ें : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने की दूसरी शादी, बदला ठिकाना, पहली बीवी भी रहती है साथ

Related posts

Twitter : ‘श्रीराम’ के भरोसे एलन मस्क, मदद कर रहे नये मालिक को

Pramod Kumar

नवरात्रि: प्रथम दिन मां शैलपुत्री की पूजा

Pramod Kumar

Supreme Court: राजनीतिक दलों को वादे करने से नहीं रोका जा सकता, मुफ्त की योजनाओं पर सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी

Manoj Singh