समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

कुछ खास नहीं चल रहा Bigg Boss 15, बीच में बंद हुआ तो सलमान की पॉपुलेरिटी पर लगेगा बट्टा!

Bigg Boss 15

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

‘बिग बॉस’ के इतिहास में पहली बार ऐसा हो सकता है कि शो को बीच में ही खत्म करना पड़े। Bigg Boss 15 अभी चल रहा है, और फरवरी 2022 तक इसे चलना है, फिर भी मेकर्स परेशान हैं। मेकर्स लाख कोशिशें कर रहे हैं, नये-नये एक्स्पेरिमेंट्स कर रहे हैं, बावजूद इसके शो की टीआरपी नहीं खिसक रही है। अगर शो बंद होगा तो मेकर्स को 500 करोड़ रुपये का बड़ा फटका लगेगा। कंटेस्टेंट्स और होस्ट सलमान को दी जाने वाली तगड़ी फीस आयोजकों को तगड़ा झटका देगी। शो को जो नुकसान होगा सो होगा, लेकिन एक बड़ा नुकसान सलमान खान को भी झेलना पड़ेगा। क्योंकि इसका सीधा संबंध उनकी पॉपुलेरिटी से है।

कई प्रयोग मगर सारे बेकार

‘बिग बॉस 15’ ‘फ्लॉप’ होने की कई वजहें हैं। शो के मेकर्स दर्शकों को लुभाने के लिए कई प्रयोग करते रहते हैं, लेकिन इस बार के उनके प्रयोग दर्शकों को लुभा नहीं पा रहे। 15वें सीजन से पहले 1 महीने के लिए मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ संस्करण शुरू किया था। इस ओटीटी संस्करण के कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल को ‘बिग बॉस 15’ में भी बुला लिया गया। यह बात दर्शकों को हजम नहीं  हुई।  इसके बाद ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दो और कंटेस्टेंट्स-राकेश बापट और नेहा भसीन को भी वाइल्ड कार्ड एंट्री दे दी। इनको भी दर्शकों ने नकार दिया। ऐसे और भी कई प्रयोग मेकर्स ने किये, लेकिन किसी का भी फायदा नहीं मिल रहा है, और टीआरपी गिरती जा रही है।

शो की अश्लीलता से भी दर्शकों के बड़े वर्ग ने बनायी दूरी

शो के बदलते स्वरूप का भी उसके टीआरपी पर असर पड़ा है। दिनोदिन शो में बढ़ती अश्लीलता से भी दर्शकों का एक बड़ा वर्ग इससे दूर होता जा रहा है। इसलिए आयोजक लाख कोशिश करें ले, जब तक घरों के टीवी नहीं खुलेंगे, टीआरपी कहां से बढ़ा लेंगे। हफ्ते-दर-हफ्ते गिरती टीआरपी ने आयोजकों के माथे पर तो बल ला ही दिया है, अगर शो बंद हो जाता है तो यह सलमान खान की लोकप्रियता के लिए भी एक धक्का होगा।

अब बिग बॉस मेकर्स के पास एक ही चारा है कि वे शो से ऐसे दर्शकों को भी जोड़ने का प्रयास करें जिन्हें हर परिवार की सहमति मिल सके। वरना यहां सैकड़ों चैनल हैं और हजारों शोज हैं, दर्शक अपने अनुसार कहीं भी अपना मनोरजंन ढूंढ लेंगे।

यह भी पढ़ें: Good Samaritan :’FIR’ फेम कविता कौशिक ने कटवाए अपने लंबे बाल, इस नेक काम के लिए करेंगी Donate

Related posts

देवघर में Cyber Crime पर पुलिस का डंडा, 14 साइबर अपराधी आये शिकंजे में

Pramod Kumar

Tokyo Olympics : इजराइली खिलाड़ी पर आसान जीत के साथ P. V. Sindhu की शुरुआत, पदक की उम्मीदें हैं पीवी

Pramod Kumar

Jharkhand: स्पेशल एग्जाम के सफल छात्र ले सकते हैं एडमिशन, जाने कहां-कहां कर सकते हैं अप्लाई

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.