समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IAS Puja Singhal के ससुर कामेश्वर झा को ED ने किया गिरफ्तार, मधुबनी से हुई गिरफ्तारी

IAS Puja Singhal

IAS Puja Singhal  के ससुर कामेश्वर झा (KAMESHWAR JHA)को ईडी (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी मधुबनी स्थित आवास से गिरफ्तारी हुई है। यह कार्रवाई अवैध सम्पति मामले में की गई  है। छापेमारी कई राज्यों में  चल रही है। पूजा सिंघल (IAS Puja Singhal) पर लगातार अवैध तरीके से धन अर्जित करने के आरोप लग रहे थे। बताया जा रहा है कि ईडी की ओर से आय से अधिक संपत्ति, अवैध खनन और शेल कंपनी से जुड़े मामले में यह छापेमारी की जा रही है।

आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के आवास सहित कई जगह छापेमारी

ईडी की टीम आईएएस अधिकारी (IAS Puja Singhal) और झारखंड की खान और उद्योग सचिव पूजा सिंघल के सरकारी आवास तथा उनके पति के आवास समेत कई जगहों छापेमारी कर रही है। यह छापेमारी की कार्रवाई झारखंड, बिहार, राजस्थान, हरियाणा और एनसीआर के डेढ़ दर्जन से अधिक जगहों पर एक साथ चल रही है। हालांकि इस छापेमारी के बारे में अभी ईडी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी मीडिया से साझा नहीं की गयी है। जानकारी के अनुसार रांची में पंचवटी रेसीडेंसी, ब्लॉक नंबर 9, चांदनी चौक स्थित हरिओम टावर, नई बिल्डिंग, लालपुर, पल्स हॉस्पिटल बरियातू और आईएएस पूजा सिंघल के सरकारी आवास में छापेमारी चल रही है।

सिंघल के आवास से भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई

सुबह से ही भ्रष्‍टाचारियों के खिलाफ में छापामारी अभियान जारी है। इसी क्रम में सिंघल के आवास से भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई । बताया जा रहा है भ्रष्‍ट पूजा सिंघल के पास 25 करोड़ रुपए से ज्‍यादा कैश बरामद हुआ है। गिनती के लिए नोट गिनने की मशीन मंगाई गई है। इतना ही नहीं ईडी की टीम ने अविनाश झा उर्फ डॉक्‍टर अभिषेक झा के पैतृक आवास पर भी छापा मारा है। अभिषेक झा का परिवार मूल रूप से बिहार के दरभंगा का रहने वाला है, लेकिन पूजा झा के ससुर कामेश्‍वर झा मुजफ्फरपुर में रहते हैं। यहां भी ईडी का छापा जारी है।

ये भी पढ़ें : देश भर में 18 से ज्यादा ठिकानों पर ED का छापा, IAS Pooja Singhal समेत कई हाईप्रोफाइल नाम हैं शामिल

 

Related posts

Vicky weds Kat: फैंस की बेकरारी खत्म, दुल्हन बनीं कैटरीना और दूल्हे कौशल की शादी की दिखी पहली झलक, आप भी देखिये

Pramod Kumar

Jharkhand: जल पुरुष पद्मश्री सिमोन उरांव को आया पैरालाइसिस अटैक, रांची रिम्स में चल रहा इलाज

Pramod Kumar

 CJI रमना का आरोप: कोवैक्सीन को देश ही नहीं विदेश में भी बदनाम करने की साजिश रची गयी

Pramod Kumar