समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

होटवार जेल हुआ निलंबित IAS Pooja singhal का नया पता, रिमांड अवधि खत्म

Pooja singhal

IAS Pooja singhal: मनरेगा घोटाले और मनी लाउंड्रिंग मामले में गिरफ्तार आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल (IAS Pooja singhal) की ED रिमांड की अवधि 25 मई को पूरी हो गई है. ED ने पूजा सिंघल (IAS Pooja singhal) को 20 मई को तीसरी बार पूछताछ के लिए पांच दिनों की रिमांड पर लिया था. यह बुधवार यानी आज खत्म हो गया. बुधवार को उन्हें ईडी ( प्रवर्तन निदेशालय) की रांची स्थित विशेष अदालत में पेश किया गया. आरोपी पूजा को ईडी के विशेष न्यायाधीश की अदालत में पेश कर होटवार के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा भेज दिया गया .

गौरतलब है कि ईडी ने पूजा से गिरफ्तारी के बाद लगातार 14 दिन तक पूछताछ की . गिरफ्तार किसी आरोपी को अधिकतम 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में लेकर पूछताछ की जा सकती है.

11 मई को हुई थी गिरफ्तारी

ईडी ने निलंबित खनन सचिव पूजा सिंघल को 11 मई को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद ईडी ने पूछताछ के लिए पहली बार उन्हें पांच दिन की रिमांड पर लिया था. 16 मई को रिमांड अवधि खत्म होने के बाद अदालत में पेश किया गया. ईडी ने दूसरी बार चार दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की. 20 मई को अदालत में पेशी के साथ पांच दिनों की रिमांड पर पुन: ईडी ले गई. पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली है.

ये भी पढ़ें : सपा की साइकिल पर बैठकर राज्यसभा जायेंगे कपिल सिब्बल, झटका कांग्रेस का ‘हाथ’

 

Related posts

30 सितंबर को 16 विभागों के अब तक के कामों की प्रगति की समीक्षा करेंगे सीएम हेमंत सोरेन

Pramod Kumar

बिहार पुलिस का सिपाही निकला करोड़पति, आरा-पटना में एक साथ 9 ठिकानों पर जारी है छापेमारी

Manoj Singh

Bipin Rawat के बाद कौन होंगे नये CDS? चीन-पाकिस्तान से निबटना बड़ी होगी चुनौती

Pramod Kumar