समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

“I am leaving my religion”:आज से मैं मुस्लिम नहीं.. बिपिन रावत की मौत पर हंसने वालों से आहत इस FilmMaker ने लिया हिन्दू बनने का फैसला

FilmMaker leaving religion

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
“I am leaving my religion”: जहां हेलिकॉप्टर क्रैश की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) के निधन से पूरा देश शोकाकुल है, वहीं सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर पर कई लोगों ने हंसने की इमोजी भी बनाई। इसका कई लोगों ने विरोध भी किया। लेकिन यह बात केरल के एक फिल्ममेकर को इस कदर बुरी लगी कि उन्होंने इस्लाम धर्म को ही छोड़ने का फैसला कर लिया।

पत्नी भी छोड़ेंगी इस्लाम धर्म

तमिल फिल्ममेकर अली अकबर ( film maker Ali Akbar) और उनकी पत्नी लुसीअम्मा ने इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपनाने का फैसला किया है। अकबर ने कहा कि मुस्लिमों की तरफ से ऐसी हरकत का विरोध इस्लाम के सीनियर नेताओं और धर्मगुरुओं ने भी नहीं किया है। देश के बहादुर बेटे का ऐसा अपमान स्वीकार्य नहीं है। अकबर ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि उनका धर्म से विश्वास उठ गया है।

“आज से मैं मुस्लिम नहीं, एक भारतीय हूं”

अकबर ने वीडियो में कहा, ‘मुझे जन्म के समय से ही जो चोला मिला था, उसे उतारकर फेंक रहा हूं। आज से मैं मुस्लिम नहीं हूं। मैं एक भारतीय हूं। मेरा यह संदेश उन लोगों के लिए है, जिन्होंने भारत के खिलाफ हंसते हुए स्माइली पोस्ट की है।’ अकबर की इस पोस्ट पर कई लोगों ने विरोध किया, तो कई ने समर्थन किया। अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया। बाद में यह पोस्ट फेसबुक से हट गई।
ये भी पढ़ें :SBI Customers Alert: शनिवार को बंद रहेंगी Internet Banking, YONO, YONO Lite, UPI जैसी सुविधाएं

 

Related posts

लाल आतंक के खात्मे को निकले सुरक्षा बल आये IED की चपेट में, Airlift कर जवान को लाया गया रांची  

Sumeet Roy

झारखंड-बिहार को भी डराने लगा Omicron: दोनों डोज ले चुके जयंत सिन्हा पत्नी समेत कोरोना संक्रमित

Pramod Kumar

मुल्ला बरादर का पत्ता कटा! मुल्ला हसन अखुंद को तालिबान सरकार की मिलेगी कमान

Manoj Singh