समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Hyderabad Fire News: हैदराबाद में कबाड़ गोदाम में लगी भीषण आग, 11 मजदूर जिंदा जले

Hyderabad Fire News

Hyderabad Fire News: हैदराबाद के भोईगुड़ा आड़ी में कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लगने से बड़ा हादसा हो गया. इस आग में करीब 12 लोगों के फंसे होने की आशंका है, जबकि अब तक 11 लोगों के शव बरामद हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय ये लोग गोदाम के अंदर ही सो रहे थे. भीषण आग के कारण एक दीवार गिर गई, जिससे वहां फंसे लोग बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. फिलहाल एक व्यक्ति को बचा लिया गया, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं मौके पर दमकल की करीब 8 गाड़ियां आग बुझाने पहुंची है. दमकल विभाग के अधिकारी के मुताबिक अब तक 11 शव बरामद किए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि आग इतनी भयंकर लगी थी कि इस पर पूरी तरह काबू पाने में समय लग गया. हालांकि आग को बुझा दी गई है. बताया जा रहा है कि कबाड़ के गोदाम में काम करने वाले सभी मजदूर बिहार के रहने वाले थे.

सुबह तीन बजे लगा थी आग 

पुलिस ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी सुबह के 3 बजे मिली. उन्होंने कहा कि इस गोदाम के पहली मंजिल पर 12 मजदूर सो रहे थे. अचानक ग्राउंड फ्लोर पर आग लग गई और सो रहे लोगों के बाहर निकलने का एकमात्र भूतल का रास्ता बंद हो गया. फिलहाल 11 लोगों का शव बरामद किया गया है. पुलिस के अनुसार दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अस्पातल पहुंचाया गया है.

Hyderabad Fire News

Related posts

भीड़ के इंसाफ में आखिर कब तक मरती रहेगी इंसानियत?

Manoj Singh

CM हेमंत सोरेन ने किया Hill View Hospital में ट्रॉमा एंड क्रिटिकल केयर यूनिट का उद्घाटन, बोले – बढ़ेगा आयुष्मान भारत का दायरा

Manoj Singh

Omicron का खौफ:  पीएम मोदी ने इमरजेंसी मीटिंग में अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की स्क्रीनिंग और टेस्टिंग कड़ी करने को कहा

Pramod Kumar