समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

क्या Hrithik Roshan गर्लफ्रेंड Saba Azad संग करने वाले हैं दूसरी शादी? जानें क्या है सच?

Hrithik Roshan and Saba Azad

Hrithik Roshan and Saba Azad:  बॉलीवुड गलियारों से आजकल कई गुडन्यूज सुनने को मिल रही हैं. कभी सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर आती है तो कभी अथिया शेट्टी-केएल राहुल के शादी करने की. पिछले कई दिनों से एक और लवबर्ड के शादी की प्लानिंग करने की बात सामने आ रही है. यहां बात हो रही है हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और ब्यूटीफुल सबा आजाद की.

क्या शादी करने वाले हैं ऋतिक-सबा?

ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं. दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. ऋतिक के शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है चलिए जानते हैं. इंडिया टुडे डॉट इन ने अपनी रिपोर्ट में इनसाइडर के हवाले से कपल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. बताया गया है कि ऋतिक और सबा को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है.

जानें क्या है सच?

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि ऋतिक और सबा हैप्पी रिलेशनशिप में हैं. वे साथ में काफी वक्त बिताते हैं. हॉलिडे पर भी जाते हैं. सबा का ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन के साथ भी अच्छा बॉन्ड है. वे ऋतिक के बच्चों संग भी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं. शादी को लेकर ऋतिक और सबा किसी जल्दबाजी में नहीं हैं. अभी वे एक दूसरे का साथ एंजॉय कर रहे हैं. वे इस बात पर सोच रहे हैं क्या वे शादी करना चाहते हैं.

वहीं ऋतिक और सुजैन साथ में अपने बच्चों की पेरेंटिंग कर रहे हैं. वे एक-दूसरे के लिए काफी खुश भी हैं. सुजैन भी अर्सलान गोनी संग रिश्ते में हैं. वे साथ में समय बिताते हैं. ऋतिक के साथ भी अर्सलान अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों कपल साथ में पार्टी भी करते नजर आते हैं. वैसे ऋतिक और सबा की जोड़ी फैंस की पसंदीदा है. फैंस तो चाहते हैं कपल जल्दी से शादी के बंधन में बंधे. देखना होगा कब उनकी ये मुराद पूरी होती है.

ये भी पढ़ें – World Athletics Championship 2022: Neeraj Chopra ने सिल्वर जीत रचा इतिहास, भारत को 2003 के बाद मिला पहला मेडल

Hrithik Roshan and Saba Azad

Related posts

बिहारः TTE ने मांगा टिकट तो लड़की ने दे दिया दिल, कानपुर से दिल्ली के बीच हुआ प्यार, अब थाना पहुंचा मामला

Manoj Singh

National Monetization Pipeline: लोकसभा में सरकार ने बताया NTPC समेत और क्या-क्या बेचेगी

Pramod Kumar

‘काहे पैसे पे इतना ग़ुरूर करे है … यही पैसा तो…,’ फूट – फूटकर रोईं Arpita, अस्‍पताल के अंदर हुईं बेहोश

Manoj Singh