समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Hemant Soren ने केरल के मुख्यमंत्री से की शिष्टाचार भेंट, पर्यटन के विकास पर हुई चर्चा

image source : social media

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने आज विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. दोनों राज्य के मुख्यमंत्री ने हर क्षेत्र में एक दूसरे का सहयोग करने की बात कही. इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री ने केरल के तर्ज पर झारखण्ड के पर्यटन को विकसित करने में सहयोग करने का आग्रह किया.

केरल के पर्यटन को लेकर प्रेजेंटेशन दिया

केरल के पर्यटन सचिव के एस श्रीनिवास  ने मुख्यमंत्री के समक्ष केरल के पर्यटन को लेकर प्रेजेंटेशन दिया. इस मौके पर पर्यटन मंत्री पी ए मुहम्मद रियाज, केरल के मुख्य सचिव डॉ वी पी जॉय एवं अन्य उपस्थित थे.

पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) अपने परिवार के साथ केरल दौरे(keral visit) पर आए हैं. इस दौरान उन्होंने यहां के पर्यटन स्थलों का भ्रमण किया. वो  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन (Pinarayi Vijayan) से मुलाकात की.

केरल के सीएम ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren)की सोमवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से मुलाकात हुई. इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे कई मुद्दों पर चर्चा की. केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने ट्वीट कर इस मुलाकात की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात की. यह मुलाकात काफी अच्छी रही. उनसे काफी गर्मजोशी से बातचीत हुई. उन्होंने कहा कि पर्यटन विकास में पूरी मदद करने की हमने बात कही. मुख्यमंत्री पी. विजयन ने झारखंड के मुख्यमंत्री को केरल में छुट्टियां व्यतीत करने के लिए आभार जताया.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी केरल के मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट कर मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पी. विजयन से मिलकर काफी अच्छा लगा. उनसे आपसी सहयोग और हित के मुद्दों पर चर्चा हुई. जो कि काफी अच्छी रही.

परिवार संग छुट्टियां बिताने गए थे 

बता दें कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 12 जनवरी को केरल दौरे पर गए हैं. वो विशेष विमान से केरल पहुंचे थे. उनके साथ उनकी पत्नी, बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य भी केरल छुट्टियां बिताने आए हैं.

ये भी पढ़ें : अब Deoghar से Ranchi शुरू होगी हवाई सेवा, DGCA की अनुमति के बाद एयरलाइंस कम्पनी दी ग्रीन झंडी

 

Related posts

कल से इन iPhone और स्मार्टफोन्स पर नहीं चलेगा Internet, देखिए लिस्‍ट में कहीं आपका फोन तो नहीं शामिल

Manoj Singh

अब आया सिद्धू पहाड़ के नीचे, कांग्रेस न मनाएगी, न बात करेगी, तलाश रही विकल्प!

Pramod Kumar

1932 खतियान के खिलाफ बोलने पर धुर्वा के 6 लोगों को नोटिस, जानिए List में किसका है नाम

Sumeet Roy