समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

जेपी नड्डा के सुपुत्र के विवाह समारोह में शामिल क्या हुए हेमंत, निकलने लगे सियासी मायने

JP Nadda Hemant Soren

JP Nadda Hemant Soren: राजनीति में हर बात के मतलब निकाल लिये जाते हैं। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सुपुत्र हरीश नड्डा के विवाह के अवसर पर आयोजित आशीर्वाद समारोह में सम्मिलित हुए। बस फिर क्या था, राजनीतिक हलकों में हलचल शुरू हो गयी। इसको लेकर अलग-अलग कायस लगाए जा रहे है। हालांकि भाजपा के प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने स्पष्ट किया कि राजनीति में वैचारिक मतभेद चलते रहते हैं, लेकिन सामाजिक तौर पर मनभेद नहीं होता, विभिन्न पार्टियों के नेता अक्सर आपस में मिलते-जुलते रहते हैं।

आपको याद होगा, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सुपुत्री और सपा के सुप्रीमो रहे मुलायम सिंह के सुपुत्र के विवाह अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी सम्मिलित हुए थे। उस समय भी ऐसी ही राजनीतिक हलचल मची थी. तब लालू प्रसाद के सुपुत्र और वर्तमान में बिहार के डिप्टी सीएम ने ऐसा ही स्पष्टीकरण दिया था जैसा कि भाजपा प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने दिया था। वैसे भी यह कोई पहला अवसर नहीं है जब मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन विरोधी दल के किसी सामाजिक समारोह में सम्मिलित हुए हैं।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह भी पढ़ें: झारखंड और बिहार को मिलने वाली है वंदे भारत की सौगात, नयी ट्रेनों के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ

JP Nadda Hemant Soren

Related posts

T20 World Cup: टीम इंडिया को सिडनी में गर्म खाना नहीं मिलने से भड़के खिलाड़ी, प्रैक्टिस वेन्यू पर भी जताई नाराजगी  

Manoj Singh

ऑपरेशन गंगा: जब यूक्रेन से आने वाले छात्रों के बीच ‘Air Hostess’ के रोल में दिखीं Smriti

Manoj Singh

घरेलू और कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर ने जनता के पेट में बढ़ाई ‘गैस’, रांची में घरेलू सिलेंडर अब 1160.5 रुपये में, कॉमर्शिलयल…

Pramod Kumar