समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

‘सुशासन’ को अपराधियों ने दी खुली चुनौती, दिनदहाड़े Mayor पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

दिनदहाड़े Mayor पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सुशासन वाली सरकार में भी ये आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे. राज्य में कानून व्यवस्था को धत्ता बताते हुए बिहार के कटिहार में Mayor शिवराज पासवान की गोली मार दी गई है. इस घटना के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. परिवार के लोग पार्थिव शरीर को लेकर थाने पहुंचे और प्रदर्शन किया.

इस मामले में पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और अब तक 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालात को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती भी की गई है. पुलिस ने 4 बाइक और 1 पिस्टल बरामद की है. जिनमें से 2 बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर शहर का मेयर ही सुरक्षित नहीं है तो फिर आम जनता खुद को किस तरह से सुरक्षित समझे.

विधायक के भतीजे पर आरोप 

मृतक Mayor शिवराज पासवान के छोटे भाई ने हत्या का कारण बताए हुए कहा कि वार्ड में एक झगड़े की पंचायती करने के बाद उनसे खफा लोगों ने उनकी हत्या कर दी। उन्होंने आरोप लगाया है कि विधायक के भतीजे ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर शिवराज की हत्या कर दी.

मेयर के छोटे भाई ने एफआईआर दर्ज करवाई

इस मामले पर डीएम का कहना है कि मृतक मेयर शिवराज के मोबाइल पर कॉल आया था. ऑफिशियल बॉडीगार्ड को यह कहकर वापस कर दिया था कि आज उन्हें कहीं नहीं जाना है. मेयर बुलेट पर सवार होकर निकले. कुछ दूर संतोषी माता के मंदिर के पास उनपर हमला हुआ. मृतक मेयर के छोटे भाई ने एफआईआर दर्ज करवाई है. कार्रवाई की जा रही है.
ये भी पढ़ें : MS Dhoni New Look: पूर्व कप्तान धोनी ने किया Makeover, देखें उनका नया लुक

Related posts

यह हैं भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंग, जानिए क्या है महिमा

Manoj Singh

Urfi Javed Video: ‘कलियों का चमन’ पर Urfi ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, दिलकश अंदाज ने लूटा फैंस का दिल

Manoj Singh

केरल में कोरोना के बाद अब Nipah virus से हड़कंप, 12 साल के बच्चे की मौत

Manoj Singh