समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर हजारीबाग

Hazaribagh: ईद मिलादुन्नबी के जुलूस के दौरान हादसा, वाहन में उतरा करंट, 1 की मौत, 7 घायल

image source : social media

Hazaribagh: बड़कागांव में ईद मिलादुन्नबी के जुलूस के दौरान साउंड वाहन में 11000 तार शर्ट जाने के बाद करंट लगने से एक की मृत्यु हो गई, वहीँ करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हजारीबाग (Hazaribagh) के बड़कागांव में लोगों की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब ईद मिलादुन्नबी के जुलूस के दौरान साउंड वाहन में 11 हजार वोल्ट का तार लग जाने के कारण करंट से एक की मौत हो गई, सात घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकल रहा था

क्षेत्र में ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकल रहा था। ट्रैक्टर पर साउंड और लाइट बांधकर जुलूस में बजाया जा रहा था इसी दौरान साउंड वाहन ऊपर से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के तार से छू गया। जिससे ट्रैक्टर में करंट उतर गया और इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसे में सात घायल बताए जा रहे हैं।

घायलों का चल रहा है इलाज
हादसे में करंट  लगने से घायल हुए लोगों का इलाज एसएमसीएच में चल रहा है। सभी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।

ये भी पढ़ें : ‘लगता है उम्र का असर दिख रहा है, कहना कुछ चाहते हैं बोलते कुछ हैं’, नीतीश के आरोपों पर PK का पलटवार

Related posts

NEET PG Exam 2022 स्थगित, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने इतने हफ्तों के लिए टाली नीट पीजी परीक्षा

Sumeet Roy

Jharkhand: अर्जुन मुंडा ने सीएम हेमंत का कराया ‘सच से सामना’: आदिवासी प्रकृति प्रेमी, सिरमटोली में प्रकृति संरक्षण की जगह इमारत क्यों?

Pramod Kumar

Presidential Election: ममता बनर्जी ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए Yashwant Sinha का नाम किया आगे ! जानिए विपक्ष की राय

Sumeet Roy