समाचार प्लस
Breaking अपराध फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Haryana Spa Sex Racket: स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा, आपत्तिजनक स्थिति में मिली 3 लड़कियां

Haryana Spa Sex Racket News

Haryana Spa Sex Racket News: हरियाणा के रेवाड़ी में पुलिस ने बुधवार को एक बार फिर एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर 3 युवतियों और एक युवक को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार रेवाड़ी शहर के सेक्टर-3 एरिया में राजेश पायलट चौक के पास प्रथम मंजिल पर एक स्पा सेंटर खुला हुआ है। यहां पर किसी तरह का कोई बोर्ड नहीं लगाया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि सेंटर में देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। इसी आधार पर बुधवार की दोपहर बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर पर भेजा। ग्राहक का इशारा मिलते ही पुलिस ने मौके पर छापा मारा तो वहां तीन युवतियां और एक युवक आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया। पुलिस की तरफ से अभी छापा से संबंधित ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस चारों आरोपियों को मॉडल टाउन थाना लेकर पहुंची। छापा के दौरान महिला एएसपी भी मौजूद रहीं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।

पकड़ी गयी लड़कियों को लेकर जाती पुलिस।
पकड़ी गयी लड़कियों को लेकर जाती पुलिस।

पकड़े गए आरोपी की पहचान जयपुर के वैशाली नगर निवासी राम सिंह के रूप में हुई है। यहां पर वर्ष 2015 से स्पा सेंटर चलाया जा रहा था। भवन मालिक कृष्णा नगर निवासी सत्येंद्र व लोकेश हैं। उत्तर प्रदेश निवासी दिनेश स्पा सेंटर चला रहा था। पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पहले भी हो चुकी है कार्रवाई सप्ताह भर पहले भी पुलिस ने शहर के धारूहेड़ा चुंगी स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारा था। इस दौरान पुलिस ने 10 महिलाओं सहित 14 लोगों को पकड़ा था। पूछताछ में पता चला था कि स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। वहीं अभी भी कुछ अन्य जगह खुले स्पा सेंटर में इसी तरह का धंधा चल रहा है। 17 जुलाई 2019 : पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के लियो चौक के पास एक न्यू स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा था। इस दौरान 6 युवतियों के अलावा 8 लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे।

पकड़े गए लड़के को लेकर जाती पुलिस।
पकड़े गए लड़के को लेकर जाती पुलिस।

2 जुलाई 2018 : थाना धारूहेड़ा, सदर व बावल पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया था। पुलिस टीमों ने धारूहेड़ा के सेक्टर-6 स्थित बेस्टैक मॉल व एक कोठी में छापा मारा था। इस दौरान पुलिस ने चार युवतियों व दो युवकों को गिरफ्तार किया था। दोनों ही स्थानों पर स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। मई 2018 : पुलिस ने 6 स्पा सेंटरों पर कार्रवाई कर दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार किया था।

इसे भी पढ़ें: बेहद टाइट पैंट पहन घर से निकल पड़ीं मलाइका अरोड़ा, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल!

Haryana Spa Sex Racket News

Related posts

Magic alert! जादुई चटाई पर उड़ता नजर आया ‘Aladdin’, VIDEO देख उड़ रहे लोगों के होश

Manoj Singh

Press Conference: रघुवर दास का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर बड़ा हमला, पद का दुरुपयोग कर करीबियों को लाभ पहुंचाया

Pramod Kumar

पेट्रोल डीजल के बाद अब LPG cylinder हुआ महंगा, जानें कितने बढ़े दाम

Manoj Singh