समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Corona Vaccination: ‘हर घर दस्तक’ अभियान को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राज्यों के साथ की बैठक, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री Banna Gupta ने भी दिए राज्य के आंकड़े

New Delhi: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया (Health Minister Mansukh Mandaviya) ने राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री के ‘हर घर दस्तक’ अभियान को मजबूत करने पर चर्चा की. सभी स्वास्थ्य मंत्रियों से सामूहिक प्रयासों के लिए आग्रह किया कि ये सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी नागरिक कोविड-19 टीकों के संरक्षण के बिना न रहे.

साथ ही राज्यों को आवश्यक वैक्सीन आपूर्ति का आश्वासन देते हुए कहा कि देश में टीकों की कोई कमी नहीं है. कोविड उपयुक्त व्यवहार के पालन पर जोर देते हुए कहा कि टीकाकरण हमारा सुरक्षा कवच’है, हमें कोविड उपयुक्त व्यवहार को नहीं भूलना चाहिए.

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी इस वीडियो कांफ्रेंस में शामिल थे और उन्होंने कोरोना को लेकर राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान की बारीकियों से केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया साथ ही झारखंड में अबतक हुए कोरोना वैक्सीनशन के आंकड़े भी साझा किए ।

Related posts

Rajiv Gandhi Birth Anniversary: पहली नजर में प्यार फिर शादी, कुछ ऐसी थी राजीव और सोनिया गांधी की Love Story

Manoj Singh

Tokyo Olympics : टेनिस में Sumit Nagal को मिली जीत, ओलंपिक खेलों में एकल मुकाबला जीतने वाले तीसरे खिलाड़ी

Pramod Kumar

उपचुनाव के डैमेज कंट्रोल पर क्या करेगी भाजपा, कल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में तय होगी रणनीति

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.