समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Corona Vaccination: ‘हर घर दस्तक’ अभियान को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राज्यों के साथ की बैठक, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री Banna Gupta ने भी दिए राज्य के आंकड़े

New Delhi: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया (Health Minister Mansukh Mandaviya) ने राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री के ‘हर घर दस्तक’ अभियान को मजबूत करने पर चर्चा की. सभी स्वास्थ्य मंत्रियों से सामूहिक प्रयासों के लिए आग्रह किया कि ये सुनिश्चित किया जाए कि कोई भी नागरिक कोविड-19 टीकों के संरक्षण के बिना न रहे.

साथ ही राज्यों को आवश्यक वैक्सीन आपूर्ति का आश्वासन देते हुए कहा कि देश में टीकों की कोई कमी नहीं है. कोविड उपयुक्त व्यवहार के पालन पर जोर देते हुए कहा कि टीकाकरण हमारा सुरक्षा कवच’है, हमें कोविड उपयुक्त व्यवहार को नहीं भूलना चाहिए.

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी इस वीडियो कांफ्रेंस में शामिल थे और उन्होंने कोरोना को लेकर राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान की बारीकियों से केंद्रीय मंत्री को अवगत कराया साथ ही झारखंड में अबतक हुए कोरोना वैक्सीनशन के आंकड़े भी साझा किए ।

Related posts

सड़कों पर ईमानदार अफसरों का फिर बहा खून, अबकी बार उत्तर प्रदेश शिकार

Pramod Kumar

Work From Home: घर बैठे करना चाहते हैं काम? मिलेगी हर महीने इतनी सैलरी, इच्छुक हैं तो यहां करें आवेदन

Manoj Singh

‘रणवीर सिंह के लिए न्याय?’ रणवीर के सपोर्ट में अब Amanda Cerny ने कर दिया न्यूड Video वायरल

Manoj Singh