समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Happy Deepawali: पीएम मोदी ने प्रकाश पर्व की देश को दी शुभकामनाएं, जवानों संग मना रहे दीपावली

PM Deepawali

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

पीएम मोदी गुरुवार को जम्‍मू कश्‍मीर के दौरे पर हैं। पीएम मोदी हर साल की तरह यहां जवानों के साथ दिवाली मना रहे हैं। नरेन्द्र मोदी ने 2014 में प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली है, तब से वह प्रति वर्ष जवानों संग ही दिवाली का पर्व मनाते आ रहे हैं। इस बार उनकी दिवाली राजौरी के नौशेरा सेक्‍टर में मन रही है।

नौशेरा सेक्टर में जवानों के साथ पीएम मोदी ने हल्के-फुल्के अंदाज में बातें कीं और अपने हाथों से जवानों को मिठाई खिलाई। इस मौके पर पीएम ने जवानों को  सम्बोधित किया। उन्होंने जवानों से कहा कि आपके बीच में आने के बाद ऐसा लगता है जैसे मैं अपने परिवार के बीच आ गया हूं। पीएम ने सेना के जवानों का हौसला बढ़ाते हुए उनके शौर्य की सराहना की। उन्होंने कहा कि आप हैं तभी देशवासियों के त्यौहारों में चार चांद लग जाते हैं।

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने कामना की कि यह प्रकाश पर्व सभी देशवासियों के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आये।

प्रधानमंत्री आज जम्‍मू कश्‍मीर के पुंछ भी जा सकते हैं। बता दें, आतंकी हमलों में यहां सेना के कई जवानों की शहादत हुई है। इसके अलावा पीएम लद्दाख सेक्‍टर का भी दौरा कर सकते हैं, क्‍योंकि यहां भारतीय सेना चीन से लगे बॉर्डर पर पिछले 18 महीनों से तैनात हैं।

यह भी पढ़ें: Happy Deepawali: अमेरिका का राष्ट्रीय पर्व बनेगी दिवाली! राष्‍ट्रीय अवकाश का प्रस्ताव संसद में पेश

Related posts

धनबाद जज की संदिग्ध मौत पर सुप्रीम निर्देश

Sumeet Roy

अब WhatsApp के जरिए भी Vaccination Certificate कर सकते हैं Download, जानिए पूरा Process

Sumeet Roy

उपचुनाव के डैमेज कंट्रोल पर क्या करेगी भाजपा, कल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में तय होगी रणनीति

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.