समाचार प्लस
Breaking Uncategories अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Yami Gautam B’Day Special : एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं यामी, बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे हुई एंट्री

Yami Gautam

Bollywood: एक्ट्रेस Yami Gautam का आज यानि 28 नवम्बर को जन्मदिन है. इस खूबसूरत अभिनेत्री ने 13 साल पहले ‘चांद के पार चलो’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. तबसे, उनके करियर की यात्रा में कई उतार-चढ़ाव रहे हैं. Yami Gautam ने अपनी शानदार एक्टिंग और डेडिकेशन के कारण एक लंबा सफर इस इंडस्ट्री में तय किया है. पिछले एक दशक में Yami Gautam ने अपनी काबिलियत साबित की है. यहां तक ​​कि उन्होंने टीवी से फिल्मों में बदलाव करने का चुनौतीपूर्ण काम भी किया है. आइये जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

Yami Gautam
Yami Gautam

अक्सर इंसान बनना कुछ चाहता है, पर बन कुछ और जाता है. Yami Gautam भी बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जो एक्टर नहीं बनना चाहती थीं. एक्टिंग को अपना करियर बनाने से पहले वो IAS बनने का सपना देखती थीं. पर उनकी किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था. इसलिए आज वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं. अब सवाल ये है कि आखिर Yami Gautam के साथ ऐसा क्या हुआ, जो वो IAS न बनकर एक्ट्रेस बन गईं.

Yami Gautam
Yami Gautam

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मी यामी बचपन में काफी शांत और शर्मिली थीं. आम बच्चों की तरह वो भी बड़े होकर देश की सेवा करना चाहती थीं. पर एक दिन Yami Gautam के घर उनके पापा के दोस्त आये, जिनकी पत्नी टेलीविजन सीरियल्स की एक्टर थीं. इस दौरान उनकी नजर Yami Gautam पर पड़ी. Yami Gautam से मिलने के बाद उन्होंने Yami Gautam की मां से उन्हें थिएटर जॉइन कराने की एडवाइस दी.

Yami Gautam
Yami Gautam

उस वक्त Yami Gautam की पढ़ाई जारी थी इसलिए Yami Gautam ने घर आई महिला की बातों को ज्यादा सीरियसली नहीं लिया. पर फिर भी उन्होंने Yami Gautam की फोटोज ली और मुंबई के कई प्रोडक्शन हाउस में भेज दी. ये दिन वाकई यामी के जीवन में कई बदलाव लेकर आया, जिसके बारे में Yami Gautam को खुद भी पता नहीं था.

Yami Gautam
Yami Gautam

Yami Gautam ने बड़े पर्दे पर साउथ की फिल्म उल्लासा उत्सव से डेब्यू किया था. विक्की डोनर उनका बॉलीवुड डेब्यू था. बॉलीवुड फिल्में करने के अलावा, उन्होंने कन्नड़, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी और तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

यह भी पढ़ें – Omicron: कोरोना का नया वेरिएंट युवाओं के लिए खतरनाक या मात्र हल्की बीमारी का कारण!

 

 

 

 

Related posts

YouTube Channel Banned: भारत विरोधी प्रोपेगैंडा फैलाने वाले 35 YouTube Channel पर लगा बैन, दो वेबसाइट पर भी प्रतिबंध

Manoj Singh

हेमंत सरकार का बड़ा फैसला, झारखंड के पारा शिक्षक अब होंगे सहायक अध्यापक

Sumeet Roy

Omicron Fear in India : शुरू होगा पाबंदियों का दौर! वॉर रूम बनाएं, नाइट कर्फ्यू हो; केंद्र ने राज्यों को लिखी चिट्ठी

Manoj Singh