समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Happy Birthday LK: आडवाणी ने काटा केक, वेंकैया, पीएम, शाह, नड्डा और राजनाथ ने मनाया जन्मदिन

LK Advani Birthday

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और राम मंदिर रथयात्रा के प्रणेता लालकृष्ण आडवाणी का आज जन्मदिन है। आडवाणी ने  उपराष्ट्रपति एम.वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा की मौजूदगी में अपना जन्मदिन मनाया। आडवाणी 94 साल के हो गये हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्वीट करके भी शुभकामनाएं दीं। इसके बाद वह बधाई देने के लिए आडवाणी के घर पहुंचे। उनके साथ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद थे।

पीएम मोदी ने किया भावुक ट्वीट
‘आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में किए गए प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका कर्जदार रहेगा।’
भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर बधाई देते हुए लिखा कि अपने सतत संघर्ष से भाजपा की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाकर संगठन को अखिल भारतीय स्वरूप देने में अपना अहम योगदान देने वाले हम सभी के आदरणीय श्रद्धेय लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने बधाई संदेश में लिखा, भाजपा परिवार के अभिभावक, मूल्य आधारित राजनीति के सशक्त हस्ताक्षर, उत्कृष्ट प्रशासक एवं हम सभी के मार्गदर्शक लाल कृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिवस की हृदयतल से बधाई।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट में लिखा कि भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष, नैतिकता एवं वैचारिक प्रतिबद्धता के आदर्श, सभी कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्रोत आदरणीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, भाजपा प्रवक्ता संबित समेत अन्य भाजपा नेताओं ने भी लालकृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना की।

यह भी पढ़ें: बुंडू के सूर्य मंदिर में दूर-दूर से छठव्रती आते हैं भगवान भुवन भास्कर को अर्घ्य अर्पित करने

Related posts

तालिबान की मदद कर चीन अफगानिस्तान में अपने लिए ढूंढ रहा ‘मौका-मौका’

Pramod Kumar

सायरा बानो आईसीयू में भर्ती, ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल बढ़ने से सांस लेने में दिक्कत

Pramod Kumar

सरकार ने वाहन पंजीकरण के लिए पेश किया नया BH मार्क, ये हैं इसके फायदे

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.