समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Happy Birthday: कभी ‘देवसेना’ का क्रश था यह क्रिकेटर, आज है टीम इंडिया का अहम हिस्सा

Anushka Shetti

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

यह कैसा संयोग है कि दक्षिण भारतीय मशहूर अदाकारा अनुष्का शेट्टी, जिनका आज यानी 7 नवम्बर को जन्म दिन है, और अपने समय के दिग्गज बल्लेबाज रहे ‘दीवार’ के नाम से विख्यात टीम इंडिया के नये कोच बने राहुल द्रविड़ की चर्चा हो रही है। दोनों का नाम क्यों चर्चा में है, इसके लिए  छह साल पहले यानी 2015 में जाना होगा। तब एक एमएमएस वायरस हुआ था जिसने हड़कम्प मचा दिया था। यह एमएमएम राहुल द्रविड़ को लेकर था, जिसमें अनुष्का शेट्टी राहुल द्रविड़ से अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। हालांकि अनुष्का शेट्टी ने तब खंडन किया था कि यह एमएमएस उनका नहीं है। लेकिन बाद में एक इंटरव्यू में उन्होंने यह स्वीकार किया कि राहुल द्रविड़ उनके क्रश थे।

 

अनुष्ठा शेट्टी दक्षिण भारतीय फिल्मों की बेहतरीन अदाकारा हैं। आज देश दुनिया में उनके करोड़ों दीवाने हैं। बता दें, फिल्म ‘बाहुबली’ फिल्म में ‘देवसेना’ आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। अनुष्का का जन्म 7 नवंबर, 1981 को मंगलौर में हुआ था। फिल्मों में उनका पदार्पण 2005 में हुआ था। उन्होंने तेलुगु फिल्म ‘सुपर’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

भले ही अनुष्का शेट्टी ने कई दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया हो, भले ही ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के साथ उनके अफेयर की अफवाह उड़ी हों, मगर प्रभास या कोई दूसरा एक्टर अनुष्का का पहला प्यार नहीं था। अनुष्का शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनका पहला क्रश एक क्रिकेटर रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ उनके फेवरेट क्रिकेटर होने के साथ-साथ उनके क्रश भी थे। एक समय ऐसा भी आया था जब उन्हें द्रविड़ से प्यार हो गया था। हालांकि दोनों की कभी मुलाकात नहीं हुई है। यह जिन दिनों की बात है उन्हीं दिनों तहलका मचाने वाला एक एमएमएस वायरल हुआ हालांकि अनुष्का शेट्टी ने उसका खंडन कर दिया था।

यह भी पढ़ें: T20 WC: आज का न्यूजीलैंड-अफगानिस्तान मैच भारत के लिए क्वार्टरफाइनल की तरह

Related posts

अच्छी पहल : 60 पार कर चुके रिटायर्ड लोगों को मिलेगी नौकरी, 1 अक्टूबर से करें इस पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन

Manoj Singh

कुछ खास नहीं चल रहा Bigg Boss 15, बीच में बंद हुआ तो सलमान की पॉपुलेरिटी पर लगेगा बट्टा!

Pramod Kumar

Saraikela: बेलडीह छठ घाट गोलीकांड : पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ छह आरोपी गिरफ्तार

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.