समाचार प्लस
Breaking अपराध गुमला झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Gumla : दशहरा मेला देखकर घर लौट रही दो नाबालिग बहनें, 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Gumla : दशहरा मेला देखकर घर लौट रही दो नाबालिग बहनें, 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

विशुनपुर—गुमला से अजित सोनी की रिपोर्ट

गुमला जिला के बिशुनपुर प्रखंड के गुरदारी थाना क्षेत्र के दो नाबालिग लड़कियों के साथ 10 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. बताया जाता है कि दोनों पीड़िता अपने भाई के साथ दशहरा मेला देख कर घर लौट रही थी. इसी बीच जगंल में युवकों ने लड़कियों के भाई को मारपीट कर भगा दिया और फिर दोनों लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इधर, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

दोनों लड़कियों को कब्जे में लेकर भाई को मारपीट कर भगा दिया

जानकारी के अनुसार, दोनों नाबालिग 15 व 14 वर्षीय दोनों बहनें  जोभीपाठ स्थित लगने वाले दशहरा मेला देखने अपने भाई के साथ बीती शुक्रवार को गयी थी. मेला देखने के बाद अपने 19 वर्षीय भाई के साथ दोनों लड़की शाम 7 बजे अपने घर वापस लौट रही थीं. इसी बीच ऊपर लोदा व चांपाकोना के बीच अचानक पीछे से 10 युवक पहुंचे और दोनों लड़कियों को कब्जे में ले लिया और भाई को मारपीट कर भगा दिया. इसके बाद 10 युवकों ने दोनों नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इधर, जान बचाकर भागे भाई ने गांव पहुंचते ही इसकी सूचना ग्रामीणों को दी।

अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज 

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन समेत ग्रामीण जंगल की ओर चल पड़े. इसी बीच ग्रामीणों को आता देख सभी आरोपी लड़की को छोड़ भाग निकले. जिसके बाद परिजन संग पीड़ित लड़कियां  थाना पहुंची और अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया. पुलिस के समक्ष अपने बयान में उक्त लड़कियों ने बताया कि उक्त लड़कों द्वारा हमलोगों के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया. इस दौरान चीखने- चिल्लाने पर उनलोगों द्वारा मारपीट भी की गई.

मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। गुमला एसपी डॉक्टर एहतेशाम वकारीब ने बताया कि गुरदरी थाना क्षेत्र के लोधापाठ गांव में दो नाबालिग  लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी थी. पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज करते हुए एसआईटी टीम का गठन किया. टीम ने लगातार छापेमारी करते हुए दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए  पुलिस लगातार जंगलों में छापेमारी अभियान चला रही है.

ये भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश से चार जत्थों में अबतक 61 श्रमिकों की वापसी, मिल रहा बकाया वेतन

 

 

Related posts

IPL 2021: मुंबई इंडियन्स को हराकर चेन्नई सुपर किंग्स शान से टॉप पर विराजमान

Pramod Kumar

माही की गद्दी संभालने आया झारखंड का एक और लाल, जन्मदिन पर ईशान किशन की One Day Entry

Manoj Singh

राजनीति के अपराधीकरण : निराश SC ने कहा, अब तक कुछ नहीं हुआ, आगे भी कुछ नहीं होगा

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.