समाचार प्लस
Breaking गुमला झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Gumla Girl Pregnant: कच्ची उम्र में 8वीं की छात्रा बनी बिन ब्याही मां, चाचा के साथ बनाया शारीरिक संबंध, जानिए पूरा मामला

gumla news student got pregnant in gumla school

Gumla Girl Pregnant: गुमला जिला अंतर्गत कस्तूरबा गांधी विद्यालय की एक 16 वर्षीय आठवीं कक्षा की छात्रा ने बीती रात सदर अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया है.

घटना के बाद महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद डीईओ सुनील शेखर, अतिरिक्त जिला पदाधिकारी पीयूष कुमार, प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी सुमित्रा तिर्की, लेखा पदाधिकारी एसएस माधुरी मिंझ के 4 सदस्य जांच टीम का गठन कर शनिवार को स्कूल पहुंचे जांच की जा रही है डीईओ ने कहा है कि जांच उपरांत दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। जबकि मां बच्चा दोनों स्वस्थ हैं फिलहाल सदर अस्पताल में भर्ती है।

मामला गुमला जिला अंतर्गत कस्तूरबा गांधी की आठवीं कक्षा की एक छात्रा को बीती रात को पेट दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां जांचौपरांत गर्भवती होने की बात पता चला जिसके बाद उसे लेबर रूम में ले जाया गया।जहां उसकी नॉर्मल डिलीवरी हुई जिसके बाद बताया जाता है। दोनों फिलहाल स्वस्थ है।

वही इस संदर्भ में डीओ सुनील शेखर व वार्डन शान्ति देबी ने बताया की अगस्त महीना में उसकी एडमिशन केभीके में हुई थी जिसके बाद देखने पर्वत स्वास्थ्य लग रही थी और किसी को कोई जानकारी इस विषय पर नहीं दी थी हमेशा सोहेल सॉल्वर स्वेटर से ढकी रहती थी जिस कारण से पता नहीं चल पाया की वह गर्भवती है।

इधर बताया जाता है कि उक्त छात्रा का गांव में शादीशुदा रिश्ते के चाचा सत्याकी साए के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिस मामले पर गांव में 16 जुलाई 2022 को एक बैठक भी हुई थी जिसमें दोनों को बांड लिखा कर अलग रहने की बात कही गई थी साथी दोबारा पकड़े जाने पर 1000000 रुपए जुर्माना वसूलने की बात हुई थी। जिसके बाद छात्रा को कस्तूरबा में 2 अगस्त को एडमिशन करा दिया गया था।

जांच के बाद हुआ चौंकाने वाले खुलासा 

भले जांच के बाद आगे की जो भी कार्रवाई हो लेकिन यहां छात्रा का गर्भवती अवस्था में अंतिम 6 महीना स्कूल हॉस्टल में रहना और किसी को कुछ भी भनक ना लगना यहां तक की अपने दोस्तों या वार्डन को भी पता नहीं चलना और अचानक से डिलीवरी होने के बाद गर्भवती की बात पता चलना संदेह उत्पन्न करता है।

इसे भी पढें: रघुवर दास ने ली परीक्षा हेमंत सोरेन ने किया पास, 1542 अभ्‍यर्थी बन गये पंचायत सचिव

gumla girl pregnant

Related posts

Jharkhand Weather Update: सुखाड़ की ओर बढ़ रहे झारखंड को लगातार हो रही बारिश दे रही राहत, हफ्ते भर अभी और बरसेंगे मेघ

Pramod Kumar

Counter Attack: हेमंत सरकार भी खोलेगी रघुवर सरकार के राज, विधानसभा और हाईकोर्ट भवन निर्माण में गड़बड़ियां आयेंगी सामने?

Pramod Kumar

पुण्यतिथि विशेष: दलितों की आवाज थे Dr. Bhimrao Ambedkar, किया था छुआछूत का विरोध

Annu Mahli