समाचार प्लस
Breaking अपराध गुमला झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

गुमला में नाबालिग बच्ची के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, 10 किशोरों ने बनाया हवस का शिकार

Gumla Gangrape News, minor raped by 10 boys in bishunpur

गुमला से अजित सोनी की रिपोर्ट

Gumla Gangrape News: गुमला में इन दिनों दुष्कर्म की घटना रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला जिला के बिशनपुर थाने इलाके की घटना है। जहाँ नाबालिग बच्ची से 10 नाबालिग किशोरों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना देर रात की बताई जा रही है पूरा मामला बिशनपुर थाना क्षेत्र के ओरया गांव की है। जहाँ आरोपियों के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

बता दे कि शनिवार की देर रात गांव में शादी था जहां नाबालिक बच्ची अपने दोस्त और अपने चाचा के साथ गई थी ज8सके बाद देर रात को अपने घर वापस लौट रही थी इसी बीच रास्ते में गांव के ही 10 किशोरों ने नाबालिक बच्ची को घेर लिया जिसके बाद बच्ची के साथ हाता बाहि हुई । साथ मे जा रहे दोनों बच्चों को मारपीट कर भगा दिया और बच्ची को पकड़कर बगल के टोंगरी के पास झाड़ियों में ले गये जहां आरोपी ने बारी-बारी से नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। वही घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़ित बच्ची को उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास छोड़ कर सभी आरोपी फरार हो गया।वही घटना के बाद नाबालिग किसी तरह से अपने घर पहुची और सारी घटना की जानकारी परिजनों दी। जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी बिशनपुर पुलिस को दी.

वही गुमला के एसपी डॉक्टर एहतेशाम वकारीब ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले किशोरों में से अधिकांश नाबालिग है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित बच्ची का शिकायत दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है।

 

इसे भी पढ़ें: झारखंड में बिना OBC आरक्षण के होंगे पंचायत चुनाव, CM हेमंत सोरेन ने किया बड़ा ऐलान

Gumla gangrape News

Related posts

पूर्व प्रधानमंत्री Manmohan Singh की बिगड़ी तबीयत, AIIMS में कराया गया भर्ती, हालात स्थिर – Congress

Sumeet Roy

ISRO का EOS-03 मिशन आखिरी मिनट में हुआ फेल, क्रायोजेनिक इंजन में आई खराबी

Manoj Singh

Google ने लॉन्च किया सबसे जबरदस्त Smartphone, फीचर्स कर देंगे हैरान

Manoj Singh