समाचार प्लस
Breaking गुमला झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Gumla Accident News: गुमला में प्रिंसिपल की तेज रफ्तार एसयूवी ने कई लोगों को कुचला, 4 की हुई मौत

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस, झारखंड- बिहार

Gumla Accident News गुमला : झारखंड के गुमला जिले के कामडारा प्रखंड में बुधवार शाम एक अनियंत्रित एसयूवी कार ने कई लोगों को कुचल  दिया. इनमें से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कम से कम छह अन्य लोग घायल हो गए. मृतकों में तीन महिलाएं हैं. घायलों को इलाज के लिए रिम्स रांची लाया गया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

जानकारी के मुताबिक तपती धूप के कारण बैंक कार्य से आए लोग गुमटी की छांव में बच रहे थे, तभी सिमडेगा की ओर से तेज रफ्तार से आई एक इनोवा गुमटी में घुस गयी. जिसने बैंक शाखा (Gumla Accident News) के बाहर स्थित एक झोपड़ीनुमा दुकान के पास खड़े लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. कार आगे जाकर सड़क के किनारे पलट गई. कार पर चार लोग सवार थे.

कार रांची स्थित संत जेवियर स्कूल के  प्रिंसिपल की बताई जा रही है. वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ रांची लौट रहे थे. कार उनका ड्राइवर चला रहा था. बताया जा रहा है कि उसने एक बाइक सवार को बचाने के दौरान नियंत्रण खो दिया.

हादसे में (Gumla Accident News) मारे गए लोगों में 30 वर्षीया बेरतिया बारला, 55 वर्षीय कृपा सुरीन, ज्योति देवी और बसंत नाग शामिल हैं. ये सभी कामडारा के ही रहने वाले बताए गए हैं. गंभीर रूप से जख्मी जीरामणि केरकेट्टा, एलानी सुरीन, अजय टोपनो, जोडन नाग और लुमिया टोपनो को इलाज के लिए रांची लाया गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 ये भी पढ़ें : झारखंड के 7 हजार स्कूलों का होगा सामाजिक अंकेक्षण, शिक्षा सचिव ने स्कूलों को लिखा पत्र

 

Related posts

नई दिल्ली जानेवाली वैशाली एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

Sumeet Roy

Sanjiv Singh News: RIMS की MRI मशीन ख़राब, बेहतर इलाज के लिए दिल्ली AIIMS भेजे गये पूर्व विधायक संजीव सिंह

Sumeet Roy

Video: Khan Sir के कश्मीर को शांत करने के उपाय पर भड़के लोग, बैन लगाने की मांग

Manoj Singh