समाचार प्लस
Breaking THIRD EYE (झारखंड-बिहार) देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Gujarat Bridge Collapse: गुजरात के मोरबी में बड़ा हादसा, केबल पुल टूटने से सैंकड़ों लोग नदी में गिरे, कई ने गंवाई जान

Gujarat Bridge Collapse

Gujarat Bridge Collapse: गुरात के मोरबी में रविवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया. मोरबी में मच्छु नदी पर बने केबल के ब्रिज के अचानक से टूटने से कई सारे लोग नदी में गिर गए. लोगों को नदी से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. रेस्क्यू ऑपरेशन में अब तक 40 लोगों को बचाया जा चुका है. हादसे में करीब 150 लोग नदी में बह गए, अभी भी 100 लोगों के लापता होने की खबर है.

रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है, लेकिन अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू में काफी दिक्कतें आ रही हैं। पुलिस और प्रशासन की मदद के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें भी जल्द मौके पर पहुंच रही हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त सैकड़ों की तादाद में लोग पुल पर मौजूद थे।

मोरबी केबल पुल गिरने के घटनास्थल पर मौजूद गुजरात के पंचायत मंत्री बृजेश मेरजा ने बताया कि 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और यह संख्या और अधिक हो सकती है। वर्तमान में बचाव अभियान जारी है और कई लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिवार के लिए 4-4 लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये देने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें – South Korea : जिस Halloween Party के दौरान चारों तरफ मच गई चीख-पुकार, सड़क पर बिछ गई लाशें, जानें क्या है उस फेस्टिवल को मनाने के पीछे की कहानी

Gujarat Bridge Collapse

Related posts

Jharkhand: काशी विश्वनाथ और विन्ध्याचल मंदिर का जीर्णोद्धार तो हो गया, अब बारी बाबा वैद्यनाथ की!

Pramod Kumar

Jharkhand: सीएम हेमंत समय विस्तार मिलेगा या नहीं, तय करेगा ईडी हेडक्वार्टर

Pramod Kumar

Makar Sankranti: 14 या 15 जनवरी कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति? क्या कहते हैं ज्योतिषी

Pramod Kumar