समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Shell Company याचिका के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट में सरकार, HC ने कहा जनहित से जुड़ा है मामला, सरकार इस याचिका का क्यों कर रही है विरोध?

Shell Company

शेल कंपनी (shell company) मामले में झारखंड हाईकोर्ट (Jharkhand High Court ) में गुरुवार को सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान वरीय अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने हाईकोर्ट को जानकारी दी कि हमने इस याचिका के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट (supreme court) का दरवाजा खटखटाया है. कोर्ट ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह मामला काफ़ी महत्वपूर्ण है और जनहित से जुड़ा हुआ है. सरकार इस याचिका का विरोध क्यों कर रही है.

ED की ओर से वरीय अधिवक्ता तुषार मेहता ने रखा पक्ष

सुनवाई के दौरान राज्य सरकार की ओर से वरीय अधिवक्ता कपिल सिब्बल (kapil sibbal), महाधिवक्ता राजीव रंजन और अधिवक्ता पीयूष चित्रेश ने कोर्ट के समक्ष बहस की. ED की ओर से वरीय अधिवक्ता तुषार मेहता और CBI की ओर से ASGI प्रशांत पल्लव और अधिवक्ता पार्थ जालान ने हाईकोर्ट में पक्ष रखा. मुख्यमंत्री की ओर से वरीय अधिवक्ता मुकुल रोहतोगी और हाईकोर्ट के अधिवक्ता अमृतांश वत्स कोर्ट के समक्ष उपस्थित हुए.

ये भी पढ़ें : IAS Pooja Singhal case: ED की पूछताछ में खुलासा, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि पंकज मिश्रा अवैध गोतस्करी में भी हैं शामिल

 

 

 

Related posts

Bihar Politics : क्या है नयी कहानी…तेजस्वी यादव और अब्दुल बारी सिद्दीकी को आखिर क्यों जाना पड़ा हैदराबाद

Manoj Singh

Bihar Panchayat Election: चौथे चरण की वोटिंग शुरू, इन प्रखंडों में डाले जा रहे वोट

Pramod Kumar

Corona काल में इन योगासन से बदल सकते है अपने बच्चों की जिंदगी

Sumeet Roy