समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

गोपालगंज: बाथरूम में नहाने गए एएसआई की करंट लगने से मौत

गोपालगंज: बाथरूम में नहाने गए एएसआई की करंट लगने से मौत

गोपालगंज में मोहम्मदपुर थाना में तैनात एएसआई विनोद राम की नहाने के दौरान करंट लगने से मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना मोहम्मदपुर थाना परिसर की है।

मोहम्मदपुर थाने में एएसआई के पद पर तैनात था

मृतक एएसआई का नाम विनोद राम है और वह मोहम्मदपुर थाने में एएसआई के पद पर तैनात था। इसके पूर्व विनोद राम नगर थाना में पदस्थापित थे। जहां से उनका तबादला मोहम्मदपुर थाना में हो गया था। एसपी आनंद कुमार के मुताबिक आज रविवार को सुबह 9 बजे उन्हें सूचना मिली कि मोहम्मदपुर थाना परिसर में स्टाफ क्वार्टर के ऊपर एक एसआई विनोद राम फर्श पर गिरे हुए हैं। जिन्हें अन्य पुलिस जवानों की मदद से मोहम्मदपुर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है -एसपी 

एसपी ने कहा कि मौत की सूचना मिलते ही मृतक के शव को गोपालगंज सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। घटनास्थल पर भी पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और मौत के कारणों का पता लगा रही है।  एसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला नहाने के दौरान  करंट से मौत की सूचना है। बहरहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।
ये भी पढ़ें : शेखपुरा में दुष्कर्म और छेड़खानी का विरोध जुर्म है, विरोध करने पर दबंगों को आता है गुस्सा

 

Related posts

Tokyo Paralympics:  कृष्णा नागर ने देश को दिलाया पांचवां गोल्ड, बैडमिंटन में मिले 4 मेडल

Pramod Kumar

Delhi To Patna Train: दीवाली- छठ पर जाने वालों के लिए बड़ी खबर, स्पेशल ट्रेन ‘Gati Shakti Express’ दिल्ली-पटना के बीच चलेगी

Sumeet Roy

Indian Railway : टिकट बुक करते समय खास कोड का रखना होगा ध्यान, वरना नहीं मिलेगी सीट

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.