समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Good Samaritan :’FIR’ फेम कविता कौशिक ने कटवाए अपने लंबे बाल, इस नेक काम के लिए करेंगी Donate

Good Samaritan :'FIR' फेम कविता कौशिक ने कटवाए अपने लंबे बाल

न्यूज़ डेस्क/ झारखंड- बिहार
Good Samaritan : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक टीवी शोज के अलावा ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। कविता हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों मं बनीं रहती हैं। एक्टिंग के साथ कविता सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगभग हर दिन ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। लेकिन इसी बीच कविता कौशिक ने सोशल कॉज के लिए अपने लंबे बाल कटवा दिए हैं।

हमेशा लंबे घुंघराले बाल रखने वाली कविता कैंसर रोगियों के लिए विग बनाने के लिए इसे दान कर रही हैं। यह फैसला लेने से पहले कविता ने अपने फैंस से पूछा था कि क्या उन्हें यह कदम उठाना चाहिए। कविता कौशिक ने सैलून से अपना वीडियो शेयर किया और लिखा- “और यह कैंसर रोगियों के विग बनाने के लिए डोनेशन में जाते हैं।”

नए लुक के लिए भी एक्साइटेड

बाल कटवाने से ठीक एक घंटे पहले, कविता ने फैन्स के साथ अपनी घबराहट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की थी और लिखा था- “नर्वस, लेकिन नए लुक के लिए एक्साइटेड। बाल कटवाने के बाद मिलते हैं।” इसके बाद कविता ने एक बॉब कट हेयर स्टाइल वाली एक महिला की फोटो भी शेयर की। जिसके साथ लिखा- वे अपने बालों को इतना छोटा कटवा लेंगी।

इसके अलावा उन्होंने लिखा है: “प्रिय ट्विटर फैन्स! कृपया हेल्प करें! मैं बालों को छोटा काटने की प्लानिंग बना रही हूं! क्या मुझे इतने लंबे घने बालों को कटवाना चाहिए? लेकिन छोटा मुझे इतना अजीब नया महसूस कराएगा ना! कृपया सलाह दें।”

टीवी का जाना पहचाना नाम हैं कविता

कविता कौशिक मनोरंजन उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम हैं और उनके पास कुछ सॉलिड वर्क भी हैं। कविता एक सर्टिफाइड योग ट्रेनर भी हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर योग और वर्तमान ट्रेंडिंग टॉपिक्स से जुड़े होते हैं। उन्हें आखिरी बार टीवी शो लक्ष्मी घर आई में देखा गया था।

ये भी पढ़ें : National Education Day 2021: जानें मौलाना आजाद के जन्मदिन पर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय शिक्षा दिवस

 

 

Related posts

दुमका :पट्टाबाड़ी में मिनी गन फैक्टरी का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद

Manoj Singh

जदयू के पूर्व विधायक को समस्तीपुर सेशन कोर्ट ने सुनाई पांच साल की सजा, 15 हजार रुपये जुर्माना भी लगा

Manoj Singh

पूर्व खेल मंत्री सुदेश महतो ने पत्र लिख CM हेमन्त सोरेन से किया आग्रह-  ‘विधायक निधि के पैसे खेल पर भी खर्च किए जाएं’ 

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.