समाचार प्लस
Breaking टेक्नोलॉजी देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Good News! WhatsApp पर अब दो दिन बाद भी Delete कर सकेंगे अपना भेजा हुआ Message

WhatsApp

WhatsApp अपने यूजर को लुभाने के लिए एक नए अपडेट पर काम कर रहा है, जिसके आने के बाद आप किसी मेसेज को दो दिन बाद भी डिलीट कर सकेंगे। WhatsApp ‘डिलीट फॉर एवरीवन’ फीचर (Delete For Everyone Feature) की समय सीमा को मौजूदा एक घंटे, आठ मिनट और 16 सेकंड के समय से बढ़ाकर दो दिन और 12 घंटे करने पर काम कर रहा है। इसका फायदा यह होगा कि अगर आपने किसी को कोई गलत मेसेज भेजा है तो आप उसे दो दिन बाद तक डिलीट कर पाएंगे।

पहले भी हुआ है बदलाव 

WABetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि बदलाव को WhatsApp बीटा वर्जन 2.22.410 पर देखा गया है और बाद में ऐप के स्टेबल वर्जन में आ सकता है। हालांकि अभी तक यह फीचर उपलब्ध नहीं है, यहां तक कि बीटा टेस्टर के लिए भी नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब समय सीमा में बदलाव किया गया है, WhatsApp ने पहले भी किसी मेसेज को डिलीट करने की समय सीमा में बदलाव किया है।

परमानेंट रूप से हटाने के लिए ढाई दिन का समय मिलेगा

दूसरे शब्दों में, इसका मतलब है कि यूजर्स को किसी मेसेज को परमानेंट रूप से हटाने के लिए ढाई दिन का समय मिलेगा। बता दें कि WhatsApp ने पिछले साल नवंबर में अपनी समय सीमा को सात दिनों तक बढ़ाने की योजना बना रहा था। WABetaInfo की रिपोर्ट है कि सात दिनों से अधिक करना सही नहीं होगा, क्योंकि लोग उस मेसेज को हटाना नहीं चाहेंगे जो वो एक हफ्ते पहले भेज चुके हैं।
ये भी पढ़ें : MS Dhoni ने Atharva: The Origin का टीजर किया रिलीज, ‘महादेव’ जैसा लुक

Related posts

Miss India 2022: कौन हैं मिस इंडिया फिनाले में पहुंची झारखंड की पहली आदिवासी महिला Riya Tirkey, जानें उनके बारे में सबकुछ

Manoj Singh

Karnataka High Court on Hijab: हिजाब विवाद को लेकर कर्नाटक हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, अगली सुनवाई होने तक स्कूल-कॉलेजों में धार्मिक पोशाक पर लगाई रोक

Sumeet Roy

Bihar में 11 DM का Promotion, नीतीश सरकार ने 14 IAS अफसरों को दी प्रोन्नति, देखिये पूरी LIST

Sumeet Roy