समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Good news! Swiggy One यूजर्स को सभी रेस्टोरेंट से मिलेगी फ्री अनल‍िम‍िटेड डिलीवरी, बस करना होगा यह काम

image source : social media

स्विगी देश के सबसे बड़े ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म्स में से एक हैं. अब ऑनलाइन’ खाना ऑर्डर और डिलीवरी की फैसेल‍िटी देने वाले प्‍लेटफॉर्म स्विगी (Swiggy) ने अपने मेंबरश‍िप प्रोग्राम से जुड़े कस्‍टमर के लिए ज्‍यादा सुविधाओं की पेशकश की है. अभी तक स्विगी (Swiggy) वन मेंबरशिप के तहत फ्री डिलीवरी सिर्फ चुनिंदा रेस्टोरेंट्स पर ही लागू थी, ऐसे में मेंबर्स के लिए यह बड़ी राहत की बात है.

फ्री अनल‍िम‍िटेड डिलीवरी

स्विगी की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि ‘इस प्रोग्राम से जुड़े सदस्यों को 10 किमी के दायरे में आने वाले सभी रेस्‍तरां से कम से कम 149 रुपये वाले आर्डर की फ्री अनल‍िम‍िटेड डिलीवरी मिलेगी.’ कंपनी ने कहा कि स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart) पर मेंबर विशेष पेशकश के तहत एक हजार से अधिक प्रोडक्‍ट पर अब और अधिक पैसे बचा सकते हैं .

तीन महीने के लिए 299 रुपये सब्‍सक्रि‍प्‍शन फी

इसमें डेली बेस‍िस पर यूज होने वाले प्रोडक्‍ट समेत फल, सब्जियों, क‍िड्स प्रोडक्‍ट, पर्सनल केयर, घर में यूज होने वाले और अन्य प्रोडक्‍ट शामिल है.’ स्विगी के अनुसार इस प्रोग्राम से जुड़ने के लिए ग्राहकों को 12 महीने के लिए 899 और तीन महीने के लिए 299 रुपये देने होंगे.

49 रुपये में ले सकेंगे सब्सक्रिप्शन

स्विगी की तरफ से यह बताया गया क‍ि कंपनी 49 रुपये में चुनिंदा सब्सक्रिप्शन को 15 से 30 दिन के ल‍िए ‘स्विगी वन ट्रायल’ की पेशकश कर रही है. ग्राहकों को इसका फायदा उठाने के ल‍िए ‘स्विगी वन मेंबरश‍िप’ (Swiggy One Membership) लेने की जरूरत होगी.

ये भी पढ़ें : IDBI Bank में 1544 पदों पर बंपर भर्ती, 17 जून तक करें आवेदन

Related posts

ED raid in Bengal: बंगाल में मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी के घर से मिले 20 करोड़ रूपए, जानिए कौन है Arpita Mukherjee ?

Sumeet Roy

पटना में महिला IPS की बेटी से कुक ने की दुष्कर्म की कोशिश, महिला थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

Manoj Singh

पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू की फिर दिखी सियासी नौटंकी, अब दिया अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा, कैप्टन बोले – पहले ही कहा था ‘अस्थिर आदमी’

Manoj Singh