समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार बेगूसराय

”हिंदू लड़कियों को बहला कर अपने साथ जोड़ना और फिर मार देना, दुर्भाग्यपूर्ण,” लव जिहाद पर Giriraj Singh का बड़ा हमला

image source : social media

बिहार के बेगूसराय में आज (मंगलवार) को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) दिल्‍ली में हिंदू लड़की श्रद्धा की हत्‍या (Shraddha’s murder) पर गुस्‍से का इजहार किया. बिहार के बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने कहा कि देश के अंदर लव जिहाद (Love Jehad) एक तरह से मिशन चल गया है. हिंदू लड़कियों को बहला कर अपने साथ जोड़ना और उसके बाद उसे छोड़ देना या मार देना ये दुर्भाग्यपूर्ण है. श्रद्धा हत्याकांड पर बीजेपी नेता बयान दिया है. वहीं श्रद्धा के पिता ने आरोपी आफताब को देने की मांग की है. उन्होंने कहा कि हम आफताब के लिए मौत की सजा की मांग करते हैं. मुझे दिल्ली पुलिस पर भरोसा है, जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है. उन्होंने आगे कहा कि श्रद्धा अपने चाचा के करीब थीं, मुझसे ज्यादा बात नहीं करती थीं.

देश का दुर्भाग्य है – गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने इस वीभत्स घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, ये देश का दुर्भाग्य है कि जब दिल्ली के अंदर कोई गैर मुस्लिम हिंदू हो या कोई और अगर किसी से लव मैरिज करता है तो उस लड़की को टुकड़-टुकड़े में बदल दिया जाता है. नाम, चोला, भेष बदलकर, बहला-फुसलाकर हिंदू लड़कियों के साथ ऐसा हो रहा है . मुंबई में जो घटना हुई वो लिव इन रिलेशन में नहीं, बल्कि वैवाहिक रिलेशन में थे, उसके बाद उसके टुकड़े करके फेंक दिया.
क्या है मामला
दिल्ली के महरौली इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना में आफताब नाम के शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर महरौली के जंगल में फेंक दिया. अब पुलिस श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स की तलााश में जुटी है, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर महरौली के जंगल पहुंची है, जहां आफताब ने श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े फेंके थे.

Related posts

Jharkhand: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर दर्ज आचार संहिता का मामला हाई कोर्ट से रद्द

Pramod Kumar

Babiya Crocodile died: नहीं रहा ‘दिव्य’ शाकाहारी मगरमच्छ बाबिया, 70 साल से प्रसाद खाकर कर रहा था मंदिर की रखवाली

Manoj Singh

‘सिंहासन खाली करो जनता आती है’ का नारा देने वाले लोकनायक जयप्रकाश की जयंती आज

Pramod Kumar