समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को झारखंड BJP ने भेजा अनोखा ‘तोहफा’

image source : social media

Gift’ to tejashwi yadav:अब तेजस्वी बिहार की सत्ता पर नीतीश के साथ काबिज हो गए हैं, तो जाहिर है राज्य के बेरोजार युवा उनसे नौकरी की मांग करेंगे। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा था कि अगर उनकी सरकार बनती है तो पहली ही कैबिनेट बैठक में बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी का आदेश देंगे। आज इसी वादे को याद दिलाने के उद्देश्य से बिहार के नवनिर्वाचित उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को झारखंड बीजेपी(BJP jharkhand) ने एक अनोखा तोहफा दिया है। झारखंड बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव (Pratul shahdeo)ने बिहार के 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी (10 lacs job) देने की बात तेजस्वी वाली बात पर चुटकी ली। साथ ही प्रतुल ने तेजस्वी को एक पेन कुरियर कर उनसे अपना वादा पूरा करने की अपील की है।

image source : social media
image source : social media

“रोजगार देने के वादे की आपको याद दिलाता हूं”

प्रतुल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा, ‘तेजस्वी जी, आप पलटू चाचा के साथ मैंडेट हाइजैक कर पिछले दरवाजे से सत्ता में आए हैं। फिर भी बड़ा दिल दिखाते हुए आपको डिप्टी सीएम बनने पर बधाई देता हूं। आपको विधानसभा चुनाव में बिहार के 10 लाख युवाओं को रोजगार देने के किए गए वादे की आपको याद दिलाता हूं।’

“पेन लाना भूल गए, ये न कहना” 

प्रतुल आगे कहते हैं, ‘आपने पहले दस्तख़त से 10 लाख रोजगार देने का वादा किया है। अब तो आपके पास कोई बहाना भी नहीं बचता। आप बाद में ये न कह दें कि पेन लाना भूल गए। इसलिए हमने आपके लिए एक पेन खरीदी है। आज गुरुवार को ही रांची से पटना आपको कुरियर कर रहा हूं। आप पर पलटू चाचा का असर न पड़ जाएं। इसीलिए ये पेन तुरंत भेज रहा हूं।’ तेजस्वी से अपील करते हुए उन्होंने कहा, ‘अगर आप अपना वादा पूरा करते हैं तो शायद झारखंड में सीएम पद पर बैठे आपके बड़े भाई के वादे से पलटने की आदत सुधरेगी।

ये भी पढ़ें : Saryu Roy ने मेनहर्ट घोटाले को लेकर झारखंड HC में दाखिल की रिट याचिका, “आरोप सिद्ध होने पर भी सरकार नहीं कर रही कार्रवाई”

 

 

Related posts

Film City Noida: योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए वैश्विक निविदा कल से

Pramod Kumar

Jharkhand : Heritage में बदलेगा गुरुजी का आवास, Tender जारी

Manoj Singh

Mamata Banerjee को सुप्रीम कोर्ट से झटका, भतीजे अभिषेक से ED करेगा पूछताछ

Sumeet Roy