समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Ghaziabad News: झुग्गियों में भीषण आग, 50 से ज्यादा गायों की जलकर मौत

Ghaziabad

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. गाजियाबाद में इंदिरापुरम (Indirapuram) के कनावनी (Kanawani) इलाके में भीषण आग की चपेट में आकर 50 से ज्यादा गायों की जलकर मौत हो गई है. मौके पर बचाव व राहत कार्य जारी है.

50 से ज्यादा गायों की मौत

यहां के गांव कानवानी पुस्ता रोड के जलमग्न क्षेत्र में स्थित झुग्गियों में सोमवार दोपहर भीषण आग लग गई. झुग्गी बस्ती के पास स्थित गौशाला बुरी तरह आग की चपेट में आ गया. आग की लपटों में झुलसकर 50 से ज्यादा गायों की मौत हो गई. आग की खबर मिलते ही आसपास के लोगों में कोहराम मच गया.

आग से पूरे इलाके में दहशत का माहौल

हादसे की जनाकारी मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है. बताया जा रहा है कि आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते पूरा कस्बा इसकी चपेट में आ गया. जानवरों के अलावा अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने से आसपास के सभी इलाकों में दहशत का माहौल है.

गौशाला को हुआ भारी नुकसान

अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आग से हुए नुकसान के बारे में बताते हुए कृष्ण सेवा गौशाला ट्रस्ट के निदेशक सूरज ने बताया कि उनकी गौशाला में 100 गाय हैं, लेकिन इन सभी में से कई गाय जल चुकी हैं.
ये भी पढ़ें : Bank Holiday: इस सप्ताह चार दिन बंद रहेंगे बैंक, पहले ही निपटा लें जरूरी काम

 

Related posts

COVID -19 से कई जिंदगियां बर्बाद, बच्चों का जीवन दांव पर लगा देखना हृदय-विदारक: SC

Manoj Singh

भारत पर इतना बढ़ा विश्व बैंक का कर्ज, तेजी से बढ़ रही है बेरोजगारी

Manoj Singh

35 साल बाद रांची से लखनऊ के लिए विमान सेवा, 1 अगस्त से Indigo भरेगा उड़ान

Sumeet Roy