समाचार प्लस
Breaking देश पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

दरियादिली : Tej Pratap Yadav ने सड़क पर कलम बेचने वाली बच्ची को Gift कर दिया Apple का फोन

tej pratap gifted

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार
तेजप्रताप (Tej Pratap Yadav) अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर हैं। शनिवार की रात राजधानी पटना में तेजप्रताप का ऐसा ही एक अनोखा अंदाज देखने को मिला जो चर्चा का विषय बन गया है। राजद नेता ने एक बच्ची को महंगा आईफोन खरीद कर दे दिया।

शनिवार की रात तेजप्रताप का काफिला रास्ते से गुजर रहा था। तभी तेजप्रताप ने फुटपाथ पर एक बच्ची को पेन बेचते हुए देखा। उन्होंने अपनी गाड़ी को रुकवाकर बच्ची के सारे पेन खरीद लिये और उसे गाड़ी में बैठाकर पास की मोबाइल दुकान पर ले गए। वहां पर एप्पल कंपनी का सबसे महंगा मोबाइल खरीदकर उसे गिफ्ट कर दिया। उन्होंने बच्ची को आईफोन के बारे में भी बताया और उसे मन लगाकर पढ़ाई करने को कहा।

बोरिंग रोड पर मिठाई खाने के लिए निकले थे 

तेजप्रताप शनिवार रात को बोरिंग रोड पर मिठाई खाने के लिए निकले। इस दौरान पेन बेचती मासूम बच्ची पर उनकी नजर पड़ी। वे उसके पास रुक गए और उससे ढेर सारी बातें की। बच्ची ने उन्हें बताया कि उसके पापा ऑटो चलाते हैं। वह स्कूल नहीं जाती है लेकिन ट्यूशन पढ़ती है। लालू के बड़े बेटे ने उससे गेम के बारे में बात की। वे उसे अपना नंबर देने लगे तो मासून ने कहा कि उसके पास मोबाइल नहीं है। इसके बाद वे उसे लेकर मोबाइल दुकान पर पहुंचे और 50 हजार रुपए का आईफोन खरीदकर दे दिया।

मन लगाकर पढने की दी नसीहत 

तेजप्रताप ने बच्ची को मोबाइल के बारे में बताया। उन्होंने उससे कहा, ‘फोन पर खूब मन लगाकर पढ़ाई करना। गेम कम खेलना।’ बच्ची के साथ बातचीत के वीडियो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं बच्ची ने बताया कि उसे नहीं पता था कि उसे आईफोन देने वाले कौन हैं।

बच्ची को अपना मोबाइल नंबर भी दिया

बाद में लोगों ने उसे बताया कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने उसे मोबाइल गिफ्ट किया है। तेजप्रताप ने बच्ची को अपना मोबाइल नंबर भी दिया है। इसके अलावा आईफोन कैसे इस्तेमाल करते हैं और कैसे चार्ज होता है इसकी जानकारी दी। तीन महीने पहले तेजप्रताप ने स्लम के चार बच्चों को अपने घर बुला लिया था और उनसे बातें की थीं। वहीं 2018 में उन्होंने अपना 29वां जन्मदिन दलित बच्चों के साथ मनाया था।

ये भी पढ़ें : Covid-19: 50 फीसदी से ज्यादा लोगों को लगी दोनों डोज, सरकार ने कहा एकजुटता से हरायेंगे Corona को

 

Related posts

गणेशोत्सव आरम्भ: कीजिये प्रथम पूज्य देव की आराधना, घर आयेंगी ऋद्धि-सिद्धि

Pramod Kumar

SBI PO Recruitment 2021 : SBI में PO के 2056 पदों पर भर्तियां, जानें योग्यता, चयन समेत खास बातें

Manoj Singh

CM Hemant Soren ने किया विकास योजनाओं का शिलान्यास, कहा – सुंदर रांची के लिए आम जनता की भागीदारी जरूरी

Manoj Singh