समाचार प्लस
Breaking गढवा झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Garhwa News: मायके नहीं ले जाने पर नयी नवेली पत्नी ने खाया सिंदूर और घी, हालत गंभीर

garhwa news bride eat sindoor and ghee

Garhwa News: कई ग्रामीण इलाकों में लोग अभी भी अज्ञानता के साए में जी रहे हैं। इस शुक्रवार के पूर्वाहण में कांडी थाना क्षेत्र के डूमरसोता गांव निवासी अनिल चौधरी के 24 वर्षीय पत्नी पूजा देवी ने सिंदूर और घी खा लिया। इससे जब इसकी हालत खराब होने लगी तो आनन-फानन की स्थिति में खतरे की आशंका को देखते हुए उनके परिजन द्वारा मझीआंव रेफरल अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया है।

इधर इस संबंध में इलाजरत पूजा देवी ने बताई कि मैं स्वेच्छा से घी और सिंदूर खाया है। इधर उनके परिजन के कुछ लोगों ने बताया कि 4 दिन पहले पूजा देवी ने अपने पति अनिल चौधरी से मैके जाने के लिए बोली थी। पति द्वारा मना करने पर पूजा देवी ने गुस्से में आकर सिंदूर और घी खाली।

जबकि सूचना मिलते ही पूजा देवी के पिता डंडई थाना क्षेत्र के जरही गांव निवासी प्रगास चौधरी भी आ चुके हैं। इनसे पूछे जाने पर श्री प्रगास चौधरी ने बताया कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले महीने 10 तारीख को मैं अपनी बेटी पूजा को डुमरसोता गांव निवासी विश्वनाथ चौधरी के पुत्र अनिल चौधरी के साथ हुई है। खबर लिखे जाने तक स्थिति सामान्य थी। जबकि पूजा देवी के पति अनिल चौधरी 10 दिन पूर्व काम करने के लिए दूसरे प्रदेश में चले गए हैं।

इसे भी पढें: Vice President Election: मुख्तार अब्बास नकवी होंगे एनडीए के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार या फिर चौंकाएंगे मोदी

Related posts

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ Satya Nadella के बेटे का निधन, Cerebral Palsy से थे पीड़ित 

Manoj Singh

YouTube Channel Banned: भारत विरोधी प्रोपेगैंडा फैलाने वाले 35 YouTube Channel पर लगा बैन, दो वेबसाइट पर भी प्रतिबंध

Manoj Singh

Bloody Revenge : बंदरों ने कुत्तों से लिया खूनी बदला, 250 डॉग्स के बच्चों को बिल्डिंग से गिराकर मारा

Manoj Singh